BHOPAL की इस लड़की से बच कर रहना, हनी ट्रैप में फंसाती है, पुलिस ने पकड़ा

Bhopal Samachar
भोपाल के आम नागरिकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। मुस्कान उर्फ मेहविश नाम की इस लड़की से सावधान रहें। यह लोगों को हनीट्रैप में फंसाने का काम करती है। इसकी अपनी गैंग है, जिसे फिलहाल पुलिस ने पकड़ लिया है, लेकिन इसे हमेशा के लिए जेल में नहीं रखा जा सकेगा। इसलिए जरूरी है कि आप सावधान रहें। इसके पिता के खिलाफ हत्या सहित कुल 41 मामले दर्ज हैं। इसका पति पुलिस का निगरानी शुदा बदमाश है।

फोन पर बात कर के जाल में फंसाया और मिलने बुलाया

डीसीपी रियाज इकबाल के अनुसार ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी थाना अयोध्या नगर निवासी नीलेश धाकड़ (23) ने विगत 26 अगस्त को मुह बोले जीजा सोनू पटेल निवासी बरेली के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि एक लड़की से फोन पर बात होने पर उसने हमें अशोका गार्डन सब्जी मंडी चौराहे के पास बुलाया। वहां से वो लड़की हमारी मोटरसाइकिल पर बैठकर हम दोनों को जहांगीराबाद, रोशनपुरा व किलोल पार्क होते हुए तीन मोहरा शाहजहांनाबाद ले आई।

वहां पहले से ही लड़की के तीन साथी मौजूद थे। उन लोगों ने लड़की से छेड़छाड़ व अपहरण के मामले में पुलिस से पकड़वाने की धमकी देकर मारपीट की। वो लोग हम दोनों को संजय नगर पहाड़िया स्थित सूने स्थान पर ले गए। वहां भी आरोपियों ने मारपीट की और दस हजार रुपए नगदी, दो मोबाइल फोन व पर्स में रखे पहचान संबंधी दस्तावेज छीन लिए। पुलिस ने फरियादी की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

विवेचना के दौरान पुलिस की अलग-अलग टीमों ने घटनास्थल व विभिन्न मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए। फुटेज में दिखे संदेहियों के आधार पर मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने विगत 27 अगस्त को मुस्कान उर्फ मेहविश (22) निवासी जगन्नाथ कॉलोनी ऐशबाग और आमिर बेग (24) निवासी अटल अय्यूब नगर, को हिरासत में ले लिया।

ऐसे की जा सकी साथियों की गिरफ्तारी
पूछताछ करने पर दोनों ने अपने साथियों नोमान लाला उर्फ तंजील (23) निवासी सलीम चौक थाना गौतम नगर व शाहिद उर्फ काला (33) निवासी पुतलीघर टीला जमालपुरा, के साथ वारदात को अंजाम देना कुबूल किया। पुलिस ने मुस्कान व आमिर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया और पूछताछ शुरू की।

लूट के मोबाइल फोन और नकदी जब्त
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी नोमान लाला व शाहिद काला को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए दोनों मोबाइल फोन व लूटे रुपए और दस्तावेज बरामद कर लिए। वारदात में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की एक्टिवा भी जब्त की गई है।

कुख्यात अपराधी है महिला का पिता
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला मुस्कान का पति शाहरूख उर्फ खर्रा ऐशबाग थाने का निगरानी शुदा बदमाश है। उसके खिलाफ ऐशबाग व विभिन्न थानों में दर्जनों अपराध पंजीबद्ध हैं। महिला के पिता विक्की उर्फ वाहिद के खिलाफ भी निशातपुरा व अन्य थानों में कुल 41 प्रकरण दर्ज हैं। जिसमें हत्या और हत्या के प्रयास जैसे आधा दर्जन से अधिक केस शामिल हैं। आरोपी नोमान लाला व आमिर बेग के विरूद्ध भी विभिन्न थानों में दर्जनों अपराध पंजीबद्ध हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!