BOB फेस्टिवल ऑफर- लोन में छूट, जीरो बैलेंस सेविंग अकाउंट और कार्ड पेमेंट पर डिस्काउंट

Bhopal Samachar
बैंक ऑफ बड़ौदा ने फेस्टिवल सीजन में अपने खाताधारकों को आकर्षित करने के लिए फेस्टिवल ऑफर लांच कर दिया है। इसके तहत सभी प्रकार के लोन में छूट दी जा रही है। जीरो बैलेंस सेविंग अकाउंट खोले जा रहे हैं और यदि आप फेस्टिवल शॉपिंग करते हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट अथवा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

HOME LOAN, CAR LOAN, EDUCATION LOAN पर छूट

बैंक ऑफ बड़ौदा ने BBO के संग त्योहार की उमंग, नाम से फेस्टिवल ऑफर लांच कर दिया है। इसके तहत होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, एजुकेशन लोन इत्यादि पर ब्याज दरों में छूट का ऐलान किया गया है। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस में भी छूट की घोषणा की गई है। यानी यदि आप फेस्टिवल सीजन में बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लेते हैं तो यह लोन, दूसरे बैंक की तुलना में सस्ता पड़ेगा। ब्याज दर कम नहीं की गई है लेकिन ब्याज दर में छूट मिलने के कारण उपभोक्ताओं को फायदा होगा। 

होम लोन पर ब्याज दर 8.40 फीसदी से शुरू हो रही है। कार लोन 8.70 फीसदी, एजुकेशन लोन 8.55 फीसदी ओर पर्सनल लोन 10.10 फीसदी ब्याज दर से शुरू हैं। इन सभी पर बैंक अपने ऑफर के तहत प्रोसेसिंग शुल्क में छूट दे रहा है। बैंक का यह ऑफर 31 दिसंबर तक चलेगा। लोग इस साल इसका फायदा उठा सकते हैं। 

BOB - स्टूडेंट्स के लिए जीरो बैलेंस वाला सेविंग अकाउंट

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कई बचत योजनाएं भी शुरू की हैं। इनमें बीओबी लाइट सेविंग अकाउंट शुरू किया है। यह खाता लाइफटाइम नो मिनिमम बैलेंस वाला होगा। बैंक ने इसे खासतौर से स्टूडेंट्स के लिए शुरू किया है। इसके अलावा मेरा परिवार मेरा बैंक/बीओबी परिवार खाता, इसे पूरे परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक पारिवारिक बचत खाता है। बैंक ने BOB SDP (सिस्टमेटिक डिपॉजिट प्लान) भी लॉन्च किया है, जो एक आवर्ती जमा योजना है। 

BOB - डेबिट और क्रेडिट कार्ड वालों के लिए फेस्टिवल ऑफर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए त्यौहारी ऑफर और छूट देने के लिए कई इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल जैसे सेक्टरों के टॉप ब्रांड के साथ समझौता किया है। इस ऑफर में बैंक अपने लोन की ब्याज दरों में भी छूट दे रहा है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!