CI BUILDERS Bhopal के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने ऑफिस तोड़ा, 400 कारें हटाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला प्रशासन ने मैसर्स सीआई बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। हलालपुरा क्षेत्र में सीआई हुंडई के कार स्टॉक में खड़ी हुई 500 कारों में से 400 को हटा दिया गया। यहां पर बना हुआ ऑफिस तोड़ दिया गया। इसके लिए JCB और क्रेन मशीन का उपयोग किया गया। 

सीआई बिल्डर राकेश मलिक कागज दिखाते रहे, किसी ने नहीं सुना

यह कार्रवाई भोपाल कलेक्टर के आदेश पर एसडीएम बैरागढ़ श्री आदित्य जैन के नेतृत्व में हुई। सीआई बिल्डर राकेश मलिक मौके पर मौजूद प्रशासनिक टीम को कुछ कागज दिखाते रहे परंतु उनकी किसी ने नहीं सुनी। बताया गया है कि यह विवादित जमीन है। इस जमीन के मालिक श्री रमेश बच्चानी है। सन 2007 में श्री रमेश बच्चानी एवं सीआई बिल्डर राकेश मलिक के बीच 19 एकड़ जमीन को खरीदने का सौदा हुआ था। एग्रीमेंट के अनुसार रजिस्ट्री नहीं हुई। 7 करोड़ का एग्रीमेंट बढ़ते-बढ़ते 22 करोड़ हो गया है परंतु अभी तक रजिस्ट्री नहीं हुई है। अब यह विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। 

सीआई बिल्डर राकेश मलिक का कहना है कि श्री रमेश बच्चानी, जमीन के मामलों में इसी प्रकार का विवाद करते हैं। जेके रोड पर जमीन के ऐसे ही विवाद में उनके खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है। राकेश मलिक ने बताया कि उन्हें 23 अगस्त को जिला प्रशासन द्वारा जारी किया गया नोटिस मिला था। उन्होंने नोटिस का जवाब भी दिया था, बताया था कि न्यायालय ने विवादित जमीन पर हमारा कब्जा मंजूर किया है। इसके बावजूद प्रशासन द्वारा कार्यवाही की गई, जबकि एसडीएम श्री आदित्य जैन का कहना है कि सीआई बिल्डर राकेश मलिक ने नोटिस का जवाब नहीं दिया इसलिए कार्रवाई की गई। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!