Government jobs- इंजीनियरिंग पास एवं फिजिक्स-केमिस्ट्री और पीएचडी के लिए बंपर भर्ती

Bhopal Samachar
भारत सरकार की महारत्न कंपनी हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड में दर्जनों रिक्त पदों के लिए सैकड़ों वैकेंसी ओपन की गई है। एक के बाद एक 2 जॉब नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। इसमें ज्यादातर पदों के लिए इंजीनियरिंग पास उम्मीदवार मांगे गए हैं परंतु कुछ पद ऐसे हैं जिसमें ग्रेजुएट, फिजिक्स केमिस्ट्री और पीएचडी वाले कैंडिडेट भी मांगे गए हैं। 

HPCL requirement 2023 dates and details 

  • ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट- 18 सितंबर एवं 30 सितंबर। 
  • आयु सीमा- प्रत्येक पद के अनुसार अलग-अलग। 
  • शैक्षणिक योग्यता- ज्यादातर पदों में इंजीनियरिंग मांगी गई है। 
  • ऑफिशियल वेबसाइट का पता- hindustanpetroleum.com 

HPCL job notification direct link for download

Recruitment of Officers 2023 के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड Recruitment of Officers 2023 का जॉब नोटिफिकेशन प्रदर्शित हो जाएगा। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://hindustanpetroleum.com/images/pdf/Recruitment_of_Officers_2023_Hindi_180823.pdf 

Recruitment of R&D Officers 2023 के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड Recruitment of R&D Officers 2023 का जॉब नोटिफिकेशन प्रदर्शित हो जाएगा। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://hindustanpetroleum.com/images/pdf/Recruitment_of_RandD_Officers_2023_Hindi_180823.pdf

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!