HARTALIKA TEEJ पर आकस्मिक अवकाश - DAVV INDORE MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा हरतालिका तीज का व्रत रखने के लिए महिला कर्मचारियों को दिनांक 18 सितंबर 2023 को आकस्मिक अवकाश प्रदान किया है।

उल्लेखनीय है कि देव देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर ने क्रमांक 744 द्वारा सर्वसंबंधितों को आदेश किया है कि सोमवार दिनांक 18 सितंबर 2023 को हरतालिका का व्रत रखने के लिए विश्वविद्यालय की महिला कर्मचारियों को आवेदन प्रस्तुत कर विशेष आकस्मिक अवकाश प्रदान किया जाएगा।

इंदौर सहित मध्य प्रदेश के 22 जिलों में  भारी बारिश का अलर्ट
जबलपुर, नरसिंहपुर, मंडला, बालाघाट, सागर, टीकमगढ़, निवाड़ी, विदिशा, सीहोर, भोपाल, राजगढ़, खंडवा, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर, मंदसौर जिलों में मूसलाधार बारिश की संभावना बताई गई है। नागरिकों से अपील की गई है कि बारिश से संबंधित खतरों से निपटने के लिए तैयार रहें। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!