Latest IPO listing report- बीएफएस ने एक लाख के इन्वेस्टमेंट पर 11 दिन में 2 लाख का प्रॉफिट दिया

Bhopal Samachar
शेयर बाजार में जो भी निवेशक चिलचिलाती धूप में खड़े होकर आसमान में चमकते सितारे को देख सकता है, वह रातों रात मालामाल हो जाता है। दिनांक 1 सितंबर 2023 को जब बेसिलिक फ्लाई स्टूडियो का आईपीओ आया था तो दक्षिण भारत को छोड़कर, बाकी किसी को इस कंपनी का नाम तक ठीक से याद नहीं था और आज यह कंपनी हेडलाइंस में है, क्योंकि इसने अपने निवेशकों को मात्र 11 दिन में ₹100000 के इन्वेस्टमेंट पर ₹200000 का प्रॉफिट दिया है। 

Basilic Fly Studio IPS and Share

Basilic Fly Studio के आईपीओ में रिटेल निवेशकों के लिए 1 लॉट में 1200 थे और प्रत्येक शेयर की कीमत ₹97 थी। इस हिसाब से प्रत्येक निवेशक ने कम से कम 116400 का इन्वेस्टमेंट किया है। आईपीओ 1 सितंबर को ओपन हुआ और 5 सितंबर को क्लोज हो गया था। अब जाकर यह कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई है। शेयर मार्केट में लिस्टिंग के समय इस कंपनी के शेयर की कीमत ₹271 है। यानी आज की तारीख में उसके 1200 शेयर की कीमत 325200 रुपए हो गई है। 1200 शेयरों पर निवेशकों को 2.08 लाख रुपये का फायदा हुआ है। 

क्या काम करती है बेसिलिक फ्लाई स्टूडियो

बेसिलिक फ्लाई स्टूडियो एक विजुअल इफेक्ट्स (VFX) स्टूडियो है, इसका मुख्यालय चेन्नई में है। इसकी सहायक कंपनियां कनाडा और यूके में काम करती हैं। कंपनी फिल्मों, टेलिविजन, नेट सीरीज और कमर्शियल्स के लिए विजुअल इफेक्ट्स सॉल्यूशंस उपलब्ध कराती है। बेसिलिक फ्लाई स्टूडियो ने एवेंजर्स: इंडगेम, स्पाइडर-मैन: नो वे होम और टॉप गन: मैवरिक जैसी हॉलीवुड की फिल्मों के लिए काम किया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!