भाजपा की महिला पूर्व विधायक इस्तीफा देने गुना से भोपाल आएंगी - MAMTA MEENA Ex MLA MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh politics chunav news

राजनीति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते समय नेता अपने समर्थकों को लेकर गाजे-बाजे के साथ जाते हैं और इस्तीफे ईमेल अथवा सोशल मीडिया के जरिए दिए जाते हैं परंतु भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता और पूर्व विधायक श्रीमती ममता मीणा इस्तीफा देने के लिए गुना से भोपाल आएंगी। वह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपना चाहती है। 

विधानसभा के टिकट के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी छोड़ी थी

श्रीमती ममता मीणा, गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में राजनीति करती है। उनका कहना है कि जिला पंचायत के चुनाव के समय पार्टी के नेताओं ने उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी छोड़कर विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा था परंतु अब प्रियंका मीणा को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। श्रीमती ममता मीणा, भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी प्रियंका मीणा को पैराशूट प्रत्याशी बताती हैं। सोमवार को उन्होंने जनादेश यात्रा निकाली और भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया। 

श्रीमती ममता मीणा का कहना है कि, जैसे प्रदेश स्तर पर उमा भारती को दरकिनार कर दिया गया है वैसे ही विधानसभा स्तर पर पार्टी ने मुझे दरकिनार कर दिया। जन आशीर्वाद यात्रा में भी नहीं बुलाया। हमें दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया है। श्रीमती ममता मीणा ने कहा कि, अब पुरानी वाली भारतीय जनता पार्टी नहीं रही। इतना अपमान कैसे सहन कर पाएंगे, इसलिए पार्टी से इस्तीफा देने के लिए भोपाल जाएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!