MP COLLEGE ADMISSION- DAVV द्वारा CUET, UG एवं PG में प्रवेश के लिए LAST COUNSELLING

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा CUET, PG and UG में प्रवेश के लिए अंतिम काउंसलिंग की सूचना एवं रिक्त सीटों की जानकारी उपलब्ध करा दी गई है।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा संस्थान स्तर पर काउंसलिंग की यह अंतिम सूचना है। इस काउंसलिंग में केवल उन्हीं अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा जिन्होंने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET 2023) में सम्मिलित हुए हैं और जिन्होंने प्रथम /द्वितीय काउंसलिंग हेतु पंजीयन कराया है, उन्हें कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट 2023 की द्वितीय काउंसलिंग की मेरिट के आधार पर प्रवेश हेतु प्राथमिकता दी जाएगी।

इसके पश्चात भी सीट  रिक्त रहने पर अर्हताकारी परीक्षा (क्वालीफाइंग एग्जामिनेशन) में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की गई मेरिट के अनुसार प्रवेश दिए जाएंगे। इस प्रक्रिया के तहत प्रवेश प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को पाठ्यक्रम के शुल्क के अतिरिक्त पंजीयन शुल्क ₹1500 जमा करना होगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!