MP NEWS- छिंदवाड़ा के 12वीं पास ने पूरी इंदौर पुलिस को हिला दिया, भोपाल से गिरफ्तार

Bhopal Samachar
छिंदवाड़ा का रहने वाले एक 12वीं पास युवक ओम सोनी को इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भोपाल से गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि इसके एक फोन कॉल के कारण इंदौर पुलिस के कई थानेदार और पूरा स्टाफ अपने सारे काम छोड़ कर थाने पर उपस्थित हो गया। इसने पूरी इंदौर पुलिस को हिला कर रख दिया था। 


पुलिस कमिश्नर बोल रहा हूं, 1 घंटे में थाने पहुंच रहा हूं

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपित ने रविवार को चंदन नगर थाना प्रभारी मनोज मिश्रा को फोन किया था। उसने कहा कि पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर बोल रहा हूं। एक घंटे में थाने पहुंच रहा हूं। कमिश्नर के आदेश को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी थाने पहुंच गए और स्टाफ को भी बुला लिया। काफी इंतजार के बाद भी कमिश्नर नहीं पहुंचे। इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसी बीच पता चला कि अन्य थाना प्रभारियों को भी इसी तरह का फोन आया है। 

मामला क्राइम ब्रांच के पास पहुंचा तो नंबर की जांच की, इस पर वह भोपाल का निकला। टीम ने वहां जाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला है। भोपाल में पिज्जा की दुकान पर काम करता है। वह 12वीं तक पढ़ा हुआ है। पूछताछ में बताया कि थाना प्रभारियों के मोबाइल नंबर उसने आनलाइन निकाले थे। इसके बाद फोन लगाना शुरू किया। आरोपित के मोबाइल में कई पुलिस अधिकारियों के नंबर भी मिले हैं। मामले में आरोपित से पूछताछ की जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!