MP NEWS- खरगोन से दुखद खबर, रोड एक्सीडेंट में 2 SI और एक आरक्षक की मौत

Bhopal Samachar
मध्य-प्रदेश के खरगोन में एक रोड एक्सीडेंट में 2 सब इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की मृत्यु हो गई जबकि 2 कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हैं। सभी एक कार में सवार होकर सनावद जा रहे थे तभी एक डंपर ने सामने से आकर उनकी कार में टक्कर मार दी। तीनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 

बताया गया है कि सभी खरगोन में ड्यूटी पर तैनात थे। अपनी ड्यूटी पूरी करके सनावद वापस जा रहे थे। कार में कुल 5 लोग सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे, कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत, रागीवर रावत और कोमल सवार थे। सुबह करीब 5:00 बजे बड़वाह क्षेत्र में एक डंपर ने उनकी कार को सामने से टक्कर मारी। इस हादसे में सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे एवं कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत का निधन हो गया जबकि कॉन्स्टेबल रागीवर रावत और कोमल दांगोडे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें मेदांता हॉस्पिटल इंदौर भेजा गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!