MP NEWS- इंदौर में 22 तारीख को कलेक्टर से लेकर क्लर्क तक सबकी कार गायब हो जाएगी

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के अभिमान और पहचान इंदौर शहर में दिनांक 22 सितंबर 2023 को किसी भी शासकीय कर्मचारी यहां तक कि जनप्रतिनिधि की कार सड़क पर चलते हुए दिखाई नहीं देगी। सब की कारें गायब हो जाएंगी। कलेक्टर से लेकर क्लर्क तक हर कोई या तो पब्लिक ट्रांसपोर्ट से या फिर स्कूटर साइकिल आदि से आता जाता हुआ दिखाई देगा, क्योंकि 22 सितंबर को इंदौर में NO CAR DAY मनाया जा रहा है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी NO CAR DAY का समर्थन किया है 

इंदौर के महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव द्वारा अपील की गई है कि WORLD NO CAR DAY के अवसर पर इंदौर में रिकॉर्ड बनाया जाए और सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि 1 दिन के लिए अपनी कारों का उपयोग नहीं करें। इंदौर में इस अभियान को काफी समर्थन मिल रहा है। श्री पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि आज जन आशीर्वाद यात्रा लेकर इंदौर आए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भी No Car Day अभियान को अपना आशीर्वाद एवं समर्थन प्रदान किया। 

श्री पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि, अपनी जनसहभागिता से कई कीर्तिमान स्थापित कर चुका देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर दिनांक 22 सितम्बर 2023 को एक नवाचारी पहल के रूप में No Car Day अभियान का आयोजन कर रहा है। सिर्फ सरकारी अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि ही नहीं बल्कि इंदौर की जनता भी no car day मनाएगी और 22 सितंबर को हम एक नया कीर्तिमान बनाएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!