MP NEWS- बड़वानी में जनपद पंचायत का सीईओ 5 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bhopal Samachar
इंदौर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने मध्य प्रदेश की सेंधवा जनपद पंचायत के ऑफिस में छापामार कार्रवाई करते हुए सीईओ श्री रविकांत उईके को गिरफ्तार कर लिया। दावा किया गया है कि, श्री रविकांत उईके अपने क्षेत्राधिकार में आने वाली एक ग्राम पंचायत के सचिव सुनील ब्रह्मणे से 5 लाख रुपए रिश्वत ले रहे थे। धमकी दी थी कि यदि रिश्वत की रकम नहीं दी तो, उसके खिलाफ जांच करके भ्रष्टाचार का मामला बना देंगे। 

पद से पृथक करने और FIR की धमकी दी थी

इंदौर लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल ने बताया कि बड़वानी जिले के अंजनगांव के सहायक सचिव, प्रभारी सचिव और ग्राम पंचायत लवाणी के प्रभारी सहायक सचिव सुनील ब्रह्मणे ने इंदौर लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी। शिकायत में कहा था कि जनपद पंचायत सीईओ रविकांत उईके ने उनकी ग्राम पंचायत में मनरेगा के तहत हुए कार्यों में अनियमितता बताते हुए और कार्य पूर्ण नहीं करने पर शोकाज नोटिस जारी किया। पद से प्रथक करने और एफआईआर करने के लिए डराया। सीईओ ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने के एवज में 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। 

शिकायत सही पाए जाने पर मंगलवार को ट्रैप दल का गठन कर जनपद पंचायत सीईओ रमाकांत उईके को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया। सीईओ ने रिश्वत के रुपए जनपद पंचायत के अकाउंटेंट पंवार की गाड़ी की डिक्की में रखवाए थे, जहां से 5 लाख रुपए जप्त हुए। अकाउंटेंट की इस मामले में भूमिका की भी जांच की जाएगी। मामले में आगे विवेचना की जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!