MP NEWS- महिला प्राचार्य ने 7वीं की लड़की से कहा, बृजेश सर से अकेले में मिला करो, FIR दर्ज

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के दतिया जिले में एक सरकारी मिडिल स्कूल की महिला प्राचार्य एवं पुरुष शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसी स्कूल की कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक लड़की ने शिकायत की है कि प्रिंसिपल मैडम ने उसे अपने मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो दिखाए। कहा कि बृजेश सर से अकेले में मिला करो। अच्छे नंबर से पास हो जाओगी और ₹500 महीने मिलेंगे। 

मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूल में यह कैसी शिक्षा

दतिया पुलिस से मिली जानकारी से अनुसार कुलैथ के सरकारी स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक लड़की ने बताया कि स्कूल की महिला प्राचार्य मीना जाटव ने कुल 4 लड़कियों को अपने रूम में बुलाया। लालच दिया कि तुम लोग बृजेश राजपूत सर से अकेले में बात किया करो। ऐसा करने पर बृजेश राजपूत सर तुम सबको पास करवा देंगे और तुम्हें खर्चे के लिए ₹500 महीने भी दिया करेंगे। शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि लंच टाइम में प्रिंसिपल मैडम मीना जाटव ने अपने मोबाइल में उसे आपत्तिजनक वीडियो भी दिखाया। इसके अलावा यह सारी बातें किसी और को बताने पर स्कूल से निकालने की धमकी भी दी। 

शिकायत सही पाई गई है, महिला प्राचार्य और शिक्षक को गिरफ्तार करेंगे: एसपी दतिया

एएसपी सुनील कुमार शिवहरे ने बताया कि सोमवार शाम कुलैथ स्कूल की कुछ बच्चियों ने शिकायत की थी उनकी प्रिंसिपल उन्हें अकेले में ले जाकर वीडियो दिखाती है और गंदी बातें भी करती है। शिकायत की तस्दीक की गई तो सही पाई गई। इसे आधार पर आईपीसी की धाराओं में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि इनकी शीघ्र गिरफ्तारी करके न्यायालय में पेश किया जाए। 

अभी तो हम जांच करेंगे, फिर देखेंगे: जिला शिक्षा अधिकारी

जिला शिक्षा अधिकारी यूएन मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। महिला टीचर ने बच्ची से गलत बात की है। इसके बारे में जांच की जा रही है। इसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। शिक्षक माध्यमिक स्कूल में पदस्थ है। उनकी जानकारी निकाली जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!