MP NEWS - पुलिस की प्रताड़ना से त्रस्त कक्षा 9 की आदिवासी छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में स्थित एक्सीलेंस हॉस्टल में कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथी छात्रा ने बताया कि 3 दिन से उसने खाना भी नहीं खाया था। परिजनों ने बताया कि पुलिस उसे लगातार प्रताड़ित कर रही थी। जेल भेजने की धमकी देते थे। हॉस्टल में बंद करके रख दिया था। बाहर नहीं जाने देते थे। 

अपर कलेक्टर करेंगे मामले की जांच

लड़की का नाम लक्ष्मी भील उम्र 15 साल, पिता का नाम दिनेश भील निवासी कराहल बताया गया है। घटना के बाद कलेक्टर श्री संजय कुमार और एसपी डॉक्टर रायसिंह नरवरिया भी हॉस्टल पहुंचे थे। मामले की निष्पक्ष जांच के लिए अपर कलेक्टर अनुज कुमार रोहतगी को नियुक्त किया गया है। परिजनों ने बताया कि, अगस्त के महीने में इसी छात्रावास की एक अन्य छात्रा लापता हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए लक्ष्मी एवं उसके पिता दिनेश को राउंडअप किया था। परिजनों ने बताया कि तभी से पुलिस लगातार प्रताड़ित कर रही है। 

पुलिस ने लक्ष्मी को उसके हॉस्टल में बंद करवा दिया था। वार्डन उसे बाहर नहीं जाने दे रही थी। जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी। लक्ष्मी की साथी छात्रा ने बताया कि वह काफी तनाव में थी और पिछले 3 दिन से उसने खाना नहीं खाया था।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!