MP NEWS- दिग्विजय सिंह के खास विधायक केपी सिंह के खिलाफ उन्हीं के थाने में FIR दर्ज

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से लगातार छह बार से विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सबसे नजदीकी कांग्रेस नेताओं में से एक केपी सिंह के खिलाफ उन्हीं के निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले पिछोर थाने में आईपीसी की धारा 294-बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

केपी सिंह को डर है कहीं सातवां चुनाव हार गया तो

उल्लेखनीय है कि पिछोर विधायक केपी सिंह लगातार छह बार से विधानसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं लेकिन पिछली बार जीत का अंतर मात्र 2000 वोट रह गया था। भारतीय जनता पार्टी ने उनके खिलाफ एक बार फिर पीतम सिंह लोधी को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित करके मैदान में उतार दिया है। यानी पिछोर विधानसभा में चुनाव प्रचार और अभियान शुरू हो चुका है। माना जा रहा है कि यह केपी सिंह का अंतिम चुनाव होगा। इसी अभियान के दौरान केपी सिंह जनता से पूछ रहे हैं कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं। उनका कहना है कि, उनके विरुद्ध भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी हर बार चुनाव हारते हैं, इसलिए इस बार भी चुनाव हारना प्रीतम सिंह लोधी के लिए कोई शर्मनाक नहीं होगा लेकिन यदि कोई ऊंच-नीच हो गई तो उनके (केपी सिंह) लिए काफी मुश्किल भरा हो जाएगा। 

पब्लिक के बीच अपनी बात को समझाने के लिए उन्होंने बुंदेलखंडी में महिलाओं के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसके बाद से ही केपी सिंह के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। शिवपुरी में 5000 से अधिक महिलाओं ने केपी सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया। अब ताजा खबर मिली है कि, हिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मणिमाला गुप्ता एवं सारिका भार्गव ने केपी सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए पिछोर पुलिस थाने में आवेदन दिया जिसके आधार पर पुलिस ने केपी सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 294-बी के तहत क्रिमिनल केस फाइल कर लिया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!