भोपाल में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला को मारपीट कर भगाया, वीडियो वायरल - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला सीट से विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे कांग्रेस नेता श्री मनोज शुक्ला को आज अन्ना नगर इलाके में मारपीट कर भगा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। भाजपा प्रवक्ता श्री नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है कि, सुरजेवाला जी, भोपाल में आपके नेताओं पर जूते बजना शुरू हो गया है। जबकि श्री मनोज शुक्ला का कहना है कि, भाजपा के गुणों ने 3 गुंडों ने विवाद किया था, लेकिन हम उन से डरने वाले नहीं हैं।

नरेला से टिकट के दावेदार कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला पर पब्लिक क्यों भड़की

भाजपा के प्रवक्ता ने बताया कि, अन्ना नगर (झुग्गी झोपड़ी एरिया) में एक व्यक्ति की एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी। उस की शव यात्रा निकाली जा रही थी। तभी अचानक कांग्रेस पार्टी के नेता श्री मनोज शुक्ला अपने कुछ समर्थकों के साथ शव यात्रा में शामिल हुए और फिर अर्थी के सामने धरने पर बैठ गए। यह सब कुछ करने से पहले उन्होंने मृत व्यक्ति के परिजनों को शायद विश्वास में नहीं लिया था। उनके अर्थी के सामने धरना देने से, शव यात्रा में शामिल लोग एवं मृत व्यक्ति के परिजन भड़क गए। उन्होंने श्री मनोज शुक्ला के साथ हाथापाई कर दी। उन्हें धक्का देकर भगा दिया। इस घटना के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक श्री मनोज शुक्ला की तरफ से कोई बयान नहीं आया था। 

सुरजेवाला जी, भोपाल में आपके नेताओं पर जूते बजना शुरू हो गया है 

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के प्रति जनता का आक्रोश जारी है। भोपाल के एक कांग्रेस नेता मौत पर राजनीति करने गए और जनआक्रोश के शिकार हो गए। सुरजेवाला जी, भोपाल में आपके नेताओं पर जूते बजना शुरू हो गया है। कांग्रेस के प्रति जनआक्रोश है ये। यहां जिक्र करना जरूरी है कि 1 दिन पहले कांग्रेस पार्टी के मध्य प्रदेश प्रभारी श्री रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जूते बजाने वाला बयान दिया था। 

भाजपा की गुंडों ने हमला किया, लेकिन हम नहीं डरेंगे : शुक्ला 

कांग्रेस नेता श्री मनोज शुक्ला ने भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए बताया कि, दीपेंद्र प्रजापति नाम के युवक की करंट लगने से मृत्यु हो गई थी। परिवार और पब्लिक में सरकार के प्रति आक्रोश था। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सूचना देकर मुझे बुलाया था। हम वहां पर, दीपेंद्र के परिवारजनों से मिलने और उन्हें आर्थिक सहायता देने के लिए गए थे, तभी संदीप पाटिल, शुभम पाटिल एवं नितिन पाटिल ने हम लोगों के साथ विवाद किया। श्री मनोज शुक्ला ने कहा कि यह सभी लोग निगरानी सुधा बदमाश गोपाल पाटील से संबंधित हैं और इन्हें भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी साहिल खान का संरक्षण प्राप्त है। श्री मनोज शुक्ला ने बताया कि, गोविंदपुरा पुलिस थाने में हमने लिखित शिकायत कर दी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!