फालेंन आउट अतिथि विद्वानों की च्वाइस फिलिंग के लिए उच्च शिक्षा विभाग ने कलेंडर जारी किया - MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल
। फालेंन आउट अतिथि विद्वानों की स्पेशल च्वाइस फिलिंग के लिए उच्च शिक्षा विभाग ने बकायदा कैलेंडर जारी कर दिया है। जिसके अनुसार 20 सितंबर से 25 सितंबर तक विकल्प भरना है, 26 सितंबर को महाविद्यालय आवंटित किया जाएगा,26 सितंबर से 30 सितंबर तक ज्वाइन करना है एवं इसी समय तक प्राचार्य पोर्टल पर रिक्त पदों के जानकारी दर्ज करेंगे। 

अतिथि विद्वान महासंघ के मीडिया ने बताया की अतिथि विद्वान महासंघ हमेशा से ही बाहर हुए अतिथि विद्वानों को अंदर लेने के लिए संघर्ष करता आया है। उच्च शिक्षा विभाग एक बेहतरीन नीति बनाते हुए अतिथि विद्वानों का भविष्य सुरक्षित करे क्योंकि पंचायत में भी मुख्यमंत्री जी अतिथि विद्वानों के भविष्य सुरक्षित का वादा कर चुके है।

डॉ देवराज सिंह,अध्यक्ष अतिथि विद्वान महासंघ ने कहा कि, खुशी की बात है कि पिछले कई वर्षों से अपनी रोज़ी रोटी के लिए लगातार संघर्ष करने वाले फालेंन आउट अतिथि विद्वान व्यवस्था में आएंगे एवं उनकी रोजी रोटी चलेगी।उच्च शिक्षा विभाग के शीर्ष अधिकारियों से निवेदन है कि एक व्यवस्थित नीति बनाते हुए अतिथि विद्वानों का भविष्य सुरक्षित करें।जिससे रिटायरमेंट तक 65 वर्ष उम्र तक अतिथि विद्वान सेवा देते रहे यही मंशा माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की भी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!