MP NEWS- कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष कमलनाथ को नहीं सुरजेवाला को डायरेक्ट रिपोर्ट करेंगे

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh election chunav congress Kamalnath news - 
कांग्रेस पार्टी में मध्य प्रदेश के ​इंचार्ज जनरल सेक्रेटरी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने संगठन का काम अपने हाथ में ले लिया है। उन्होंने कहा कि, अब कमलनाथ जी प्रदेश देखेंगे (अर्थात चुनाव का काम देखेंगे)। संगठन का काम मैं देखूंगा। आप दिल्ली आइए मुझसे मिलिए, मैं सीधी बात करूंगा। 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी संगठन के काम से सुरजेवाला नाराज

मप्र के ​इंचार्ज जनरल सेक्रेटरी रणदीप सिंह सुरजेवाला, स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन भंवर जितेंद्र सिंह और सदस्य अजय सिंह लल्लू और सांसद सत्यगिरी उल्का ने जिलाध्यक्ष और प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी संगठन के नेताओं से कहा कि जो नेता पिछले 2 चुनाव हार चुके हों, टिकट के लिए उनके नामों की सिफारिश ना करें। यदि परिस्थिति वर्ष जरूरी हुआ तो इस मामले में कमलनाथ फैसला करेंगे। यह बैठक दिन भर चलती रही। शुरुआत ग्वालियर-चंबल संभाग से हुई। फिर सागर, रीवा, उज्जैन व इंदौर संभाग के जिलों के प्रभारियों और जिलाध्यक्षों से व​न-टू-वन चर्चा हुई। 

सुरजेवाला ने जिलाध्यक्षों के पैनल में घोटाला पकड़ा

सुरजेवाला और जितेंद्र सिंह एआईसीसी के सर्वे की रिपोर्ट सामने रखकर बैठे थे, जिससे जिला अध्यक्षों और प्रभारियों के पैनल से टैली कर रहे थे। ये सर्वे सुनील कानुगोलू की ओर से कराया गया, जिसकी रिपोर्ट एक दिन पहले ही सुरजेवाला को सौंपी गई। सुरजेवाला ने जिलाध्यक्षों से पैनल में प्रत्याशियों के नाम नीचे करने पर पूछा तो जिलाध्यक्ष जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार के साथ जातीय समीकरण हैं तो नाम तीसरे की जगह पहले नंबर पर क्यों नहीं लिया। इस प्रकार सुरजेवाला ने बड़ी मीटिंग में खुलासा कर दिया कि कांग्रेस पार्टी के कुछ जिलाध्यक्ष पैनल में नामों का निर्धारण करते समय पार्टी और चुनाव की परिस्थितियों के बजाय अपनी व्यक्तिगत पसंद को ज्यादा महत्व दे रहे हैं।

कमलनाथ जी को नहीं मुझे डायरेक्ट रिपोर्ट कीजिए: सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि, मुझे देखने में यह भी आया है कि पिछले दो महीने से जिलों में निष्क्रियता देखी जा रही है, मंडलम सेक्टरों की बैठक नहीं हो रहा ही। अब कमलनाथ जी प्रदेश देखेंगे। संगठन का काम मैं देखूंगा। आप दिल्ली आइए मुझसे मिलिए, मैं सीधी बात करूंगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!