MP NEWS- कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह के कारण तुलसी सिलावट का वीडियो वायरल हो गया

Bhopal Samachar
श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ऊर्जा मंत्री बने श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हेडलाइंस में रहने के लिए पूरे समय अपने विभागीय काम छोड़कर कभी नाली साफ करते रहे कभी सरकार के खिलाफ चप्पल उतार कर प्रदर्शन किया। उनकी लापरवाही के कारण बिजली कंपनी ने सप्लाई में गड़बड़ कर दी। किसान नाराज हो गए और सिंधिया की कैबिनेट के सबसे पावरफुल मंत्री तुलसी सिलावट का वीडियो वायरल हो गया। 

कई मंत्रियों ने प्रद्युम्न सिंह को टारगेट किया परंतु हालात नहीं सुधरे 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि मध्यप्रदेश में बिजली की सप्लाई में असमानता को लेकर किसानों में जबरदस्त असंतोष देखा गया। ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की स्थिति यह थी कि वह अपने समकक्ष मंत्रियों की बात तक नहीं सुनते थे। किसानों को बिजली दिलवाने के लिए मजबूरी में मंत्री श्री कमल पटेल को उनसे हुई बातचीत का ऑडियो वायरल करना पड़ा। यशोधरा राजे सिंधिया सहित आधा दर्जन से ज्यादा मंत्रियों को मुख्यमंत्री के सामने कैबिनेट मीटिंग में झगड़ा करना पड़ा इस सब के बावजूद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने डिपार्टमेंट का सिस्टम ठीक नहीं किया। 

MP NEWS- खंडवा में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट का घेराव 

सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। बताया गया है कि खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा सीट पर जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत की व्यवस्था करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री श्री तुलसी सिलावट को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और किसानों ने घेर लिया। उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। इसी अवसर का वीडियो वायरल हो रहा है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!