MP NEWS - जबलपुर में ब्राह्मण भड़के, कांग्रेस नेता के खिलाफ ऐतिहासिक प्रदर्शन

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के जबलपुर में ब्राह्मण समाज के लोगों ने आज ऐतिहासिक प्रदर्शन किया। हजारों की संख्या में आए ब्राह्मण समाज के लोगों ने कांग्रेस नेता की फेसबुक आईडी से पोस्ट किए गए एक ऑडियो क्लिप पर कड़ी आपत्ति जताई। 

ब्राम्हण समाज के बंधुओं, अन्य सामाजिक संगठन, जनप्रतिनिधियों और सहयोगियों ने दोपहर 1 बजे एस.पी. ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपकर सख्त विरोध दर्ज कराया। विरोध प्रदर्शन के माध्यम से ब्राम्हण समाज ने कहा कि यह ऑडियो क्लिप अपने आप में इस बात का प्रमाण है कि कुछ जनप्रतिनिधि निहित स्वार्थो के लिए अकल्पनीय पतन तक जा सकते है। ऑडियो क्लिप में हमारे ब्राम्हण समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति और मध्य प्रदेश कर्मचारी संगठन के संरक्षक श्री योगेन्द्र दुबे जी के नाम से बहुत ही अभद्र और अश्लील गालियां कांग्रेस के नेता को बकी जा रही है जो कि कांग्रेस नेता की आईडी से पोस्ट की गई है। 

समाज के पदाधिकारियों, का कहना है कि इससे श्री योगेन्द्र दुबे की व्यक्तिगत प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है और साथ ही ब्राम्हण समाज को भी लांछित किया जा रहा है जो अपने आप में समाज को श्रेष्ठ संस्कारों को प्रदान करने के लिए ही जाना जाता है।

इस अवसर पर आज समाज के समस्त पदाधिरीगणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एस.पी. महोदय से मांग की कि सर्वप्रथम इस ऑडियो क्लिप की जांच की जाये और तदोपरांत इस मामले में दोषी व्यक्ति पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए । इस दौरान पंडित सतीश उपाध्याय, सुधीर नायक, योगेन्द्र दुबे, पंडित राम दुबे, महापौर एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री जगत बहादुर अन्नू पार्षद एवं एमआईसी मेंबर अमरीश मिश्रा, पार्षद संतोष दुबे पंडा, पार्षद अदिति अतुल बाजपेयी, पार्षद एवं उपसभापति अयोध्या तिवारी, पार्षद अख्तर अंसारी, पार्षद सत्येन्द्र चौबे गुड्डा, प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनुराग जैन गढ़ावाल, प्रदेश कांग्रेस महासचिव सौरभ नाटी शर्मा, पूर्व पार्षद पंकज पांडे, पूर्व पार्षद मुकेश राठौर, पूर्व पार्षद मदन लारिया, पूर्व पार्षद अभिषेक यादव, पवन तिवारी एवं ब्राम्हण समाज के समस्त सामाजिक संगठन, स्वजातीय बंधु, सहयोगीजन बड़े बुजुर्ग, मातायें - बहने और युवा वर्ग बड़ी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!