मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी को चेहरा मिला, भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए नया सिरदर्द - MP NEWS

Bhopal Samachar
आखिरकार आम आदमी पार्टी को मध्य प्रदेश में एक ऐसा चेहरा मिल ही गया जो उसकी पहचान बनेगा। अब संभावनाएं हैं कि आम आदमी पार्टी हेडलाइंस में आएगी, क्योंकि गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा से पूर्व विधायक श्रीमती ममता मीना, आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। माना जा रहा है कि बहुत जल्दी ही श्रीमती रानी अग्रवाल की जगह श्रीमती ममता मीणा को आम आदमी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा। 

कौन है ममता मीना और आम आदमी पार्टी को क्या फायदा होगा

श्रीमती ममता मीना की पहली पहचान तो यह है कि वह रिटायर्ड IPS अधिकारी रघुवीर सिंह मीना की पत्नी है परंतु यह पहचान ना काफी है। उनकी असली पहचान जाएगी श्रीमती ममता मीना एक जुझारू महिला नेता है। गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा सीट से जब उनके सामने पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के भाई श्री लक्ष्मण सिंह मैदान में उतरे तो, सब जानते थे कि श्रीमती ममता मीना किसी कीमत पर नहीं जीत पाएंगे फिर भी वह मैदान में ना केवल डटी नहीं बल्कि 2023 के चुनाव में एक बार फिर श्री लक्ष्मण सिंह के सामने चुनाव लड़ने के लिए संघर्ष कर रही है। जिला पंचायत के चुनाव में जब उनसे पूछा गया था कि उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष का पद चाहिए या विधानसभा का टिकट, तो उन्होंने विधानसभा का टिकट चुना था। 

लोगों का ध्यान खींचना आता है

यह तो सभी जानते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल की 8-10 सभाओं से मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी लेकिन श्रीमती ममता मीना के आ जाने से मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की पहचान एक विपक्षी पार्टी के रूप में जरूर हो जाएगी। जिस अंदाज में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय आकर इस्तीफा दिया और फिर भाजपा के संस्थापकों की तस्वीर के सामने माथा टेक कर आंखों में आंसू लेकर रवाना हुई। कहने की जरूरत नहीं उन्हें मुद्दे उठाना और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना आता है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!