भोपाल में गणेश चतुर्थी की छुट्टी घोषित एवं मूर्ति स्थापना का शुभ मुहूर्त - MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल जिले के लिए राज्य शासन द्वारा घोषित स्थानीय अवकाश के तहत मंगलवार, 19 सितम्बर को गणेश चतुर्थी को भोपाल जिले में स्थानीय अवकाश रहेगा।

भोपाल जिले में स्थानीय अवकाश घोषित

इसी प्रकार अन्य स्थानीय अवकाशों में बुधवार 25 अक्टूबर को दशहरा का दूसरा दिन (दुर्गा विसर्जन) और सोमवार 13 नवंबर को दीपावली का दूसरा दिन के लिए संपूर्ण भोपाल जिले में स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है। भोपाल गैस त्रासदी स्मृति दिवस 3 दिसम्बर 2023 को रविवार होने के कारण केवल भोपाल शहर के लिए स्थानीय अवकाश की सूची में शामिल नहीं किया गया है। 

गणेश चतुर्थी का शुभ मुहूर्त

चतुर्थी तिथि 18 सितंबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 39 मिनट से प्रारंभ होगी और 19 सितंबर को दोपहर 01 बजकर 43 मिनट पर समाप्त होगी। गणेश स्थापना या पूजन का शुभ मुहूर्त सुबह 11 बजकर 01 मिनट से दोपहर 01 बजकर 28 मिनट तक रहेगा। मुहूर्त की कुल अवधि 02 घंटे 27 मिनट की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!