MP NEWS- कांग्रेस पार्टी में जातीय समीकरण और नए चेहरों को महत्व, विधानसभा चुनाव टिकट

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh election chunav congress Kamalnath news - 
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जिला अध्यक्ष और प्रभारियों की बैठक चल रही है। कांग्रेस पार्टी के महासचिव एवं मध्य प्रदेश के प्रभारी श्री रणदीप सिंह सुरजेवाला व​न-टू-वन चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों के व्यवहार और पार्टी संगठन द्वारा प्रस्तुत किए गए पैनल पर प्रतिक्रिया से स्पष्ट हो गया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी जातीय समीकरण और नए चेहरों को महत्व दे रही है। 

शनिवार को शुरुआत ग्वालियर-चंबल, सागर, रीवा, उज्जैन व इंदौर संभाग के जिलाध्यक्ष एवं प्रभारियों से बातचीत हो चुकी है। रविवार को भोपाल, जबलपुर, नर्मदापुरम और शहडोल संभाग के जिलाध्यक्षों और प्रभारियों की बैठक बुलाई गई। जिला संगठन से जो पैनल प्रस्तुत किए गए, उनमें केवल उन नामों पर आपत्ति दर्ज कराई गई जो पिछले दो चुनाव हार चुके हैं अथवा जिनके साथ जातीय समीकरण नहीं है। सुरजेवाला ने उन दावेदारों को महत्व दिया जिनके साथ जातीय समीकरण हैं फिर भले ही जिला संगठन के पैनल में उनका नाम तीसरे नंबर पर ही क्यों ना हो। 

बातचीत के दौरान कांग्रेस पार्टी के भाग्य विधाताओं ने स्पष्ट कर दिया कि उनकी पहली पसंद जातिवादी नेता, जिसे अपनी जाति के सबसे ज्यादा वोट मिलते हो और दूसरी पसंद नया चेहरा है। शनिवार और रविवार की गतिविधियों से स्पष्ट हो गया कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की चुनावी बारात में कई नए-नए चेहरे दिखाई देंगे। पूरी कांग्रेस बदली-बदली सी नजर आएगी। केवल कमलनाथ ही पुराना चेहरा होंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!