MP NEWS- मैहर से भाजपा की महिला पार्षद लापता, नगरपालिका के लिए निकली थी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मैहर जिले में नगर पालिका वार्ड क्रमांक 23 की पार्षद एवं भाजपा की महिला नेता रितु कोल लापता हो गई है। वह मंगलवार को अपने घर से नगरपालिका के लिए निकली थी, लेकिन फिर वापस नहीं आई। 

भाजपा की महिला पार्षद को लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा

जानकारी के मुताबिक नगर पालिका मैहर के वार्ड नंबर 23 की पार्षद व निर्माण समिति की सभापति ऋतु कोल लापता हो गई हैं। मंगलवार को पार्षद अपने घर से मीटिंग में नगर पालिका कार्यालय जाने के लिए निकली थीं लेकिन न तो कार्यालय पहुंचीं और न ही लौटकर वापस घर आईं। परिजनों ने पार्षद की हर सम्भावित जगह पर तलाश की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो मैहर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

पुलिस ने अब तक सीसीटीवी रिकॉर्ड भी नहीं देखा

बताया जाता है कि पार्षद ऋतु कोल घर से कभी अकेले तो कभी किसी के साथ नगर पालिका कार्यालय जाती थीं। मंगलवार को वो अकेले गईं या कोई उन्हें लेने आया यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मैहर टीआई अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि पार्षद की गुमशुदगी की शिकायत उनके पति ने दर्ज कराई है। तलाश शुरू कर दी गई है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। घर से नगर पालिका के बीच रास्ते मे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!