बागेश्वर वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री की भोपाल में कथा की तारीख बदली - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनांक 14 सितंबर से प्रारंभ होने वाली बागेश्वर वाले पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीख बदल दी गई है। अब यह कथा 26 सितंबर को प्रारंभ होगी और 28 सितंबर को कथा का समापन होगा। आयोजकों का कहना है कि मौसम विभाग की चेतावनी के चलते कथा को स्थगित किया गया है। 

बागेश्वर वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में श्रद्धालुओं की सुविधाओं का ख्याल

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पंडित प्रदीप मिश्रा का शिव महापुराण कथा वाचन कार्यक्रम हो चुका है। उस अनुभव के आधार पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का तैयारी की जा रही है। इस बात को सुनिश्चित किया जा रहा है कि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो प्राथमिक चिकित्सा की व्यवस्थाएं भी की जा रही हैं। निशुल्क पेयजल एवं स्वल्पाहार आदि की व्यवस्था की जा रही हैं। इस कथा के यजमान स्थानीय विधायक एवं मध्यप्रदेश शासन में चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग हैं। 

भोपाल में बागेश्वर वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा एवं दिव्य दरबार की तारीख और स्थान

  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनांक 26 से 28 सितंबर तक हनुमान कथा का आयोजन किया गया है। 
  • कथावाचक आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर वाले हैं। 
  • दिव्य दरबार का आयोजन दिनांक 27 सितंबर 2023 को होगा। 
  • कथा स्थल पीपुल्स मॉल के पीछे स्थित मैदान, करोंद एरिया, भोपाल। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!