बारिश कब होगी - भोपाल में नशे में टल्ली किसान, श्री राम भक्त हनुमान से लड़ने जा पहुंचा - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नशे में टल्ली एक वृद्ध किसान, हनुमान जी से लड़ने के लिए उनके मंदिर में जा पहुंचा। उसने पुजारी जी के सामने भगवान को जमकर खरी-खोटी सुनाई। 

यह घटनाक्रम भोपाल के नजीराबाद इलाके में हुआ। किसान आयु में वृद्धि था परंतु काफी नशे की हालत में था। उसने भगवान के सामने आकर, वर्तमान परिस्थितियों के लिए उन्हें दोष देना शुरू कर दिया। वह बारिश नहीं होने के कारण परेशान था। मंदिर में मौजूद पुजारी एवं अन्य लोग उसकी परेशानी समझ रहे थे और उसे सांत्वना देने का प्रयास कर रहे थे परंतु वह लगातार भड़कता चला गया। जब उसे नियंत्रित करने के सभी प्रयास विफल हो गए और नशे की हालत में एक व्यक्ति मंदिर में उपस्थित सभी लोगों को अस्वीकार हो गया। तब पुलिस को सूचना दी गई। 

बताया गया है कि उसने पुलिस से भी झगड़ा किया। शराब का नशा उतर जाने के बाद भी वह झगड़ा करता रहा। क्योंकि उसकी आयु अधिक थी और वह नशे की हालत में था इसलिए पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। मेडिकल कराने के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!