भोपाल में मोदी-मोदी, हर मार्ग पर ट्रैफिक जाम, मुख्यमंत्री को रास्ता नहीं मिला - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस सम्मेलन को कार्यकर्ता महाकुंभ का नाम दिया गया था। भारी भीड़ को अनुशासित करने में अभ्यास भोपाल पुलिस मोदी के नाम पर आए सैलाब को संभालने में नाकाम हो गई। जंबूरी मैदान की तरफ आने-जाने वाले भोपाल के हर मार्ग पर ट्रैफिक जाम था। यहां तक की मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को भी रास्ता नहीं मिला। 

भोपाल में ट्रैफिक जाम से मुख्यमंत्री खुश हुए

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए मध्य प्रदेश के लाखों लोग भोपाल के जंबूरी मैदान में इकट्ठा हुए। जब तक भाषण चल तब तक सब कुछ अनुशासन में था परंतु जैसे ही पीएम मोदी का भाषण खत्म हुआ और लोगों का जंबूरी मैदान से बाहर निकलना शुरू हुआ। हर मार्ग पर ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस की तमाम व्यवस्थाएं ध्वस्त हो गई। सीएम शिवराज सिंह का कॉरकेड जब जंबूरी मैदान से निकला तो पास में ही महात्मा गांधी चौराहे पर जाम में फंस गया। यह स्थिति देखकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का जोश हाई हो गया। वह अपनी गाड़ी के दरवाजे पर खड़े हो गए और पीएम मोदी को सुनाने आए कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने लगे। आभार व्यक्त करने लगे। इस ट्रैफिक जाम में केंद्रीय मंत्री श्री भूपेंद्र यादव और श्री अश्विनी वैष्णव भी फंसे रहे। 

  • यात्री बसों की आवाजाही का प्रबंध फेल होने के कारण पिपलानी में ट्रैफिक जाम हुआ।
  • वीआईपी के कारण अन्ना नगर चौराहे पर भारी जाम लग रहा। 
  • कई मंत्री, सांसद और विधायकों को भी लाइन में फंसना पड़ा।
  • पिपलानी से आनंद नगर की ओर जाने वाली सड़क पार जाम में फंसी एंबुलेंस को पुलिस ने निकाला।
  • आनंद नगर में दोपहर के 1:35 से 2:05 बजे के बीच यहां जाम लग गया और गाड़ियां रेंगती रहीं। 
  • होशंगाबाद रोड पर 1 घंटे तक जाम लग रहा। 
  • जंबूरी मैदान से आने वाली गाड़ियों को पुलिस ने अन्ना नगर चौराहे से टर्न कराते हुए हबीबगंज नाके की ओर रवाना कर दिया। इस कारण नाके पर वाहनों का दबाव अधिक बढ़ गया। करीब एक घंटे तक गाड़ियां रेंगते हुए चल रही थी। 
  • बावड़ियाकलां ब्रिज के पास भी वाहनों का दबाव अधिक देखने को मिला।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!