MP NEWS- छतरपुर जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेसियों ने एक दूसरे को पीटकर गुस्सा निकाला

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता इतनी ज्यादा आक्रोश में थे कि, जन आक्रोश यात्रा के दौरान उन्होंने एक दूसरे को पीट कर अपना गुस्सा शांत किया। इस पूरी घटना के चश्मिया कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण यादव हैं। उनकी मौजूदगी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आक्रोश को कई गुना बढ़ा दिया था। 

राजनगर में विक्रम सिंह नातीराजा एवं शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के समर्थकों के बीच मारपीट

मामला राजनगर विधानसभा क्षेत्र का है। यहां जन आक्रोश यात्रा के बाद थाने के सामने सभा का आयोजन किया गया था। जैसे ही यात्रा यहां आकर रुकी, विधायक विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक उनके पक्ष में नारे लगाने लगे। इसे देखकर पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के समर्थक उनके पुत्र सिद्धार्थ शंकर बुंदेला के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। दोनों गुटों के कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां और झंडे लिए हुए थे। विवाद बढ़ा तो इन्हीं झंडों के डंडों और तख्तियों से एक-दूसरे को पीटने लगे। लात-घूंसे भी चलाए गए।

कमलनाथ भी आक्रोश में है, इंदौर में पत्रकारों को भगा दिया 

सिर्फ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ भी काफी आक्रोश में है। इंदौर में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान, कमलनाथ के भाषणों की रिकॉर्डिंग करने के लिए खड़े टीवी चैनलों के पत्रकारों को कमलनाथ ने कार्यक्रम से भगा दिया। कमलनाथ के आक्रोश से कार्यक्रम में मौजूद दूसरे कांग्रेसी नेता भी आकर्षित हो गए और उन्होंने कुछ पत्रकारों को धक्के देकर बाहर निकाल दिया।

अरुण यादव ने कहा कि यह सब नेचुरल है

शनिवार को कांग्रेस ने खजुराहो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरुण यादव ने गुटबाजी को लेकर कहा, 'विवाद होना नेचुरल है, हर पार्टी में होता है। यह अपने बीच के लोग हैं, हम उनसे चर्चा करेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि छतरपुर ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में जो साथी टिकट की इच्छा रखते हैं, उन्हें संगठन में और सरकार आने के बाद किसी पद पर एडजस्ट करने का प्रयास किया जाएगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!