MP SET PSC - राज्य पात्रता परीक्षा की प्राविधिक उत्तर कुंजी - MPSET Answer Key Direct Link Download

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore

मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए आयोजित राज्य पात्रता परीक्षा 2022 की प्राविधिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

MPSET 2022 - प्राविधिक उत्तर कुंजी में दावे एवं आपत्ति की लास्ट डेट

गौरतलब है कि राज्य पात्रता परीक्षा का आयोजन दिनांक 27 अगस्त 2023 को किया गया था मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के जावक क्रमांक 8520/ सेट परीक्षा/ 2022 के द्वारा इस परीक्षा की उत्तर प्राविधिक उत्तर कुंजी आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित कर दी गई है मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के विज्ञापन क्रमांक 1 /सेट परीक्षा/ 2023 दिनांक 8 जनवरी 2023 के अंतर्गत राज्य पात्रता परीक्षा संपन्न की गई थी। प्राविधिक उत्तर कुंजी से संबंधित किसी परीक्षार्थी को प्रश्न पत्र की उत्तर कुंजी अथवा उनके प्रश्न /उत्तर से संबंधित आपत्ति हो तो परीक्षार्थी प्रमाणित संदर्भों सहित (संदर्भ  ग्रंथो का नाम ,पुस्तक के लेखक का नाम ,संदर्भित पुस्तक का संबंधित प्रष्ठ, दस्तावेज संलग्न करना अनिवार्य है) ऑनलाइन लिंक पर निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध होने के दिनांक 7 दिन के अंदर ऑनलाइन आपत्ति दर्ज कर सकते हैं 7 दिन की समय अवधी के पश्चात उक्त परीक्षा से संबंधित परीक्षार्थियों की आपत्ति के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

MPPSC State Eligibilty Test 2022 - Provisional Answer Key Direct Link Download

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड राज्य पात्रता परीक्षा 2022 प्राविधिक उत्तर कुंजी डिस्प्ले हो जाएगी। कुल 38 पेज की पीडीएफ फाइल है। सुविधा के लिए सिंगल क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Provisional_Answer_Key_SET_Exam_2022_dated_12_09_2023.pdf  

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!