मैडम कमिश्नर, MPTET-2018 क्वालीफाई अतिथि शिक्षकों ने कौन सा पाप किया है, हमको क्यों भुला दिया - Khula Khat

Bhopal Samachar
मैडम कमिश्नर, अतिथि शिक्षकों के लिए लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा हाल ही में जारी एक आदेश के तहत वर्ष 2019, 2022 एवं 2023 में पात्रता परीक्षा पास अतिथि शिक्षकों की जानकारी मांगी जा रही है, जिसे पोर्टल पर दर्ज करना है। 

वर्ष 2018 से सभी परीक्षाओं की वैधता आजीवन है

जबकि मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर शिक्षक पात्रता परीक्षा की नियमावली में स्पष्ट लिखा है कि वर्ष 2018 एवं उसके बाद की सभी परीक्षाओं की वैधता आजीवन है। वर्ष 2018 में पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को दोबारा पात्रता परीक्षा में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में वे अभ्यर्थी जिन्होंने वर्ष 2018 में पात्रता परीक्षा क्वालीफाई होने के कारण उसके बाद की पात्रता परीक्षा नहीं दी है, वह क्या करेंगे उनका क्या? 

शायद यह आदेश गलती से टाइप हो गया, जिसमें इस बात का ध्यान नहीं दिया गया कि वर्ष 2018 से पात्रता परीक्षा की वैधता आजीवन हो गई थी। मैडम कमिश्नर से विनम्र अनुरोध है कि कृपया भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से प्रेषित मेरे इस पत्र को अभ्यावेदन की मान्यता प्रदान करें और संशोधित आदेश जारी करने का कष्ट करें। 🙏सादर, आनंद कुमार नामदेव जिला दमोह 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!