Mutual Fund new scheme- बाजार उतरे या चढ़े, आपका पैसा बढ़ता रहेगा - investment plan

Bhopal Samachar
WhiteOak Capital Mutual Fund निवेशकों के लिए ओपन हो गया है। दावा किया जा रहा है कि यह म्यूच्यूअल फंड, तुलनात्मक रूप से ज्यादा मुनाफा देगा, क्योंकि इस फंड में जरूरी नियम यह है कि लार्ज, मिड और स्मॉल कैप कंपनियों में से हर एक में 25% अलोकेशन जरूरी है। 

WhiteOak Mutual Fund से क्या फायदा होगा

एक्सपर्ट्स का कहना है कि मल्टी कैप फंड में सिस्टमैटिक इन्वेस्टमेंट प्लान के जरिए किसी भी अस्थिरता के खतरे से बचा जा सकता है। मल्टीकैप फंड में निवेशकों का 50% पैसा लार्ज कैप में, 25% पैसा मिडकैप में और 25% पैसा स्मॉलकैप में लगाया जाता है। यही कारण है कि यह लंबी अवधि में बेहतर रिटर्न देता है और रिस्क एडजेस्टेड रहती है। FO 31 अगस्त से 14 सितंबर 2023 तक खुला रहेगा। 

नए फंड ऑफर के विषय में बताते हुए, व्हाइटओक कैपिटल म्यूचुअल फंड के CEO आशीष सोमैया ने कहा कि “मल्टीकैप फंड किसी भी इक्विटी निवेशकों के पोर्टफोलियो में लॉन्ग टर्म एलोकेशन के लिए एक अच्छा ऑप्शन है, जो हमारे मार्केट्स में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले फंड और फंड मैनेजर को हर 18-24 महीने में बदलने के साथ संचालित होती है। हमारा यह भी मानना है कि कोई भी विशेष स्टाइल हर साल लगातार परफॉर्म नहीं करती है और इसी तरह, सेक्टर और मार्केट कैप का परफॉर्मेंस साल-दर-साल बदलता रहता है।

इसके अतिरिक्त, आउट-परफॉर्मेंस और अंडर-परफॉर्मेंस का एक लंबा चक्र हो सकता है। इसलिए, व्हाइटऑक कैपिटल मल्टीकैप फंड जैसे फेक्टर डिवर्सिफाइड बैलेंस्ड पोर्टफोलियो को अनिश्चित ग्लोबल मैक्रो और मार्केट की परिस्थिति में परफॉर्मेंस की स्थिरता प्रदान करने के आशय से डिज़ाइन किया गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!