मध्य प्रदेश में कॉलेज लेवल काउंसलिंग का सातवां राउंड, डेट शीट, डायरेक्ट लिंक, डाउनलोड करें - NEWS

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग ने मध्य प्रदेश के सभी सरकारी एवं प्राइवेट कॉलेजों में UG- अंडर ग्रेजुएट और PG- पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कोर्स की खाली बची सीटों पर एडमिशन के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग का 7वां राउंड घोषित कर दिया है। लगभग 400000 सीटें खाली हैं। इस बार भी, जितने स्टूडेंट्स अप्लाई करेंगे उन सब का एडमिशन कंफर्म हो जाएगा। 

MP COLLEGE ADMISSIONS CLC 7th ROUND का TIME TABLE

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 12 सितंबर से शुरू होगी एवं 30 सितंबर को समाप्त हो जाएगी। (यूजी) कोर्सेस बीए, बीएससी, बीकॉम और पोस्ट ग्रेजुएशन (पीजी) कोर्सेस एमए, एमएससी, एमकॉम में एडमिशन के लिए छात्र 12 सितंबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। अधिक जानकारी एवं कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा मध्यप्रदेश शासन की ओर से जारी ऑनलाइन प्रवेश समय सारणी सातवां चरण पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर, ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड डॉक्यूमेंट डिस्प्ले हो जाएगा। MP COLLEGE ADMISSIONS CLC 7th ROUND का TIME TABLE पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://highereducation.mp.gov.in/Uploaded%20Document/Circular/0809202302563514431398923.pdf

स्टूडेंट्स को एडमिशन नहीं लेना तो आवेदन करना होगा

विभाग ने कॉलेजों को निर्देश दिए हैं कि वे एडमिशन के लिए प्रवेश सूची में आने वाले छात्रों को रजिस्टर्ड दूरभाष पर सूचना दें और उनसे कहें कि वे फीस जमा करें। जिससे उनका एडमिशन पुख्ता हो सके। इस संबंध में कॉलेजों जानकारी रजिस्टर में दिनांक और समय सहित लिखनी होगी कि किस छात्र से कब संपर्क किया। यदि कोई छात्र एडमिशन नहीं लेता है तो उससे एडमिशन इंचार्ज के वाट्सएप पर लिखित आवेदन लेना होगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!