POPULAR FOOD JABALPUR में फूड प्वाइजनिंग, एक कर्मचारी की मृत्यु, 10 से ज्यादा बीमार

Bhopal Samachar
POPULAR FOOD PRODUCTS में फूड प्वाइजनिंग की बड़ी घटना सामने आई है। 10 से ज्यादा कर्मचारी बीमार हुए और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। इनमें से एक कर्मचारी की मृत्यु हो गई। फैक्ट्री के मालिक ने पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी दिए बिना ही चुपके-चुपके कर्मचारी का शब्द उत्तर प्रदेश स्थित उसके घर रवाना कर दिया। जबलपुर पुलिस ने डेड बॉडी को उत्तर प्रदेश से वापस जबलपुर बुलाया है। 

फैक्ट्री मालिक तुलसीदास केसवानी का बयान पढ़िए

फैक्ट्री की लोकेशन प्लॉट नंबर 161, गायत्री मंदिर के सामने, मनमोहन नगर है इसलिए गोहलपुर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फैक्ट्री मालिक तुलसीदास केसवानी का कहना है कि आज सुबह फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों की तबीयत बिगड़ी थी। सभी को उल्टी-दस्त की शिकायत थी। इलाज के लिए मनमोहन नगर अस्पताल ले जाया जा रहा था, रास्ते में एक कर्मचारी शिवम कश्यप की मौत हो गई। फैक्ट्री मालिक का कहना है कि ठेकेदार ने शव को उसके परिवार वालों के पास उत्तरप्रदेश भिजवा दिया। 

जबलपुर में ब्रेड, टोस्ट और केक भेजती है पापुलर फूड फैक्ट्री

पापुलर फूड फैक्ट्री के मालिकों के नाम तुलसीदास केसवानी और सुमित केसवानी बताए गए हैं। यहां ब्रेड, टोस और केक बनाए जाते है। टीआई का कहना है कि फैक्ट्री में हुई घटना संदेह के घेरे में है, क्योंकि बिना जानकारी के ही शव को उसके घर उत्तरप्रदेश भिजवाया गया था। टीआई ने बताया कि शव को वापस जबलपुर बुलवाया जा रहा है। रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। समाचार लेकर जाने तक फूड डिपार्टमेंट की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। जबलपुर कलेक्टर की ओर से भी इस मामले में कोई आदेश निर्देश नहीं दिए गए थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!