RGPV BHOPAL - नकल के आरोपी 406 स्टूडेंट्स की लिस्ट जारी, प्रिंसिपल नोटिस तामिल कराएंगे

Bhopal Samachar
Rajiv Gandhi praudyogiki Vishwavidyalay Bhopal द्वारा नकल के आरोपी विद्यार्थियों की लिस्ट जारी की गई है। सभी संबंधित कॉलेजों के प्रिंसिपल एवं संचालक को परीक्षा नियंत्रक की ओर से निर्देशित किया गया है कि वह नकल के आरोपी विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस तामिल कराएं। आरोपी विद्यार्थियों को अपना पक्ष रखने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है इसके बाद एक तरफा कार्रवाई की जाएगी। 

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय- नकल के आरोपी विद्यार्थियों को कारण बताओ नोटिस

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक की ओर से विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त महाविद्यालय के प्राचार्य / संचालक को जारी पत्र में लिखा है कि, आपकी संस्था में इस कार्यालय द्वारा मई-जून-2023 में परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसमें पंजीबद्ध छात्र अनुचित साधन में प्रकरणों की सूची संलग्न है। छात्रों को प्राकृतिक न्याय की दृष्टि से कारण बताओ नोटिस जारी किये जा रहे हैं, जिनकी मूल प्रति एतद्सह संलग्न है। उक्त कारण बताओ नोटिस तत्काल संबंधित छात्रों को दिये जाकर उनसे पावती प्राप्त कर मूलप्रति इस कार्यालय को प्रेषित करें तथा उसकी छायाप्रति आपके यहां सुरक्षित रखें। संबंधित छात्र से पावती प्राप्त करना आपकी व्यक्तिगत जिम्मेदारी हैं। 

कारण बताओ नोटिस का जवाब देने हेतु पत्र जारी होने की तिथि से 15 दिवस का समय दिया गया है तथा स्पष्टीकरण इस कार्यालय में 15 दिवस की निर्धारित तिथि के अंदर ही पहुँच जाने चाहिए अन्यथा उसके पश्चात् किसी तरह का विचार नहीं किया जावेगा।

RGPV BHOPAL - नकल के आरोपी स्टूडेंट्स की लिस्ट की डायरेक्ट लिंक

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय द्वारा जारी पत्र एवं उसके साथ संलग्न लिस्ट डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं पीडीएफ फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://www.rgpv.ac.in/CDN/PubContent/Advertisement/UFMListforPortal_compressed110923015008.pdf  

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!