RR KABEL IPO शॉर्ट सर्किट का शिकार, 50% शेयरों के खरीदार नहीं मिले - STOCK MARKET NEWS

Bhopal Samachar
स्टॉक मार्केट में एंट्री करने आई गुजरात की कंपनी आरआर काबेल को इन्वेस्टर्स की तरफ से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। इलेक्ट्रिक वायर बनाने वाली कंपनी का आईपीओ शेयर बाजार में पहले ही दिन शार्ट सर्किट का शिकार हो गया। दोपहर 12:50 बजे तक कंपनी की तरफ से मार्केट में उपलब्ध कराए गए 133 177 37 इक्विटी शेयरों की तुलना में इन्वेस्टर्स ने केवल 63 42 714 इक्विटी शेयर खरीदने में रुचि दिखाई। यह कुल उपलब्धता का 48% है यानी 52% इक्विटी शेयरों को खरीदार नहीं मिले। 

RR KABEL के आईपीओ में इन्वेस्टर्स, इंटरेस्ट क्यों नहीं ले रहे

शेयर मार्केट के एक्सपर्ट श्री अनिल सिंघवी ने मार्केट में लोंग टर्म इन्वेस्टमेंट करने वाले लोगों को आरआर काबेल के इक्विटी शेयर खरीदने की सलाह दी है। श्री सिंघवी का कहना है कि आरआर काबेल का टॉप मैनेजमेंट काफी एक्सपीरियंस है। कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ भी अच्छी है। श्री सिंघवी ने बताया कि इस सेक्टर में प्रॉफिट मार्जिन कम है। कैपेसिटी यूटिलाइजेशन करीब 75 फीसदी के आसपास है। वैल्युएशंस काफी आकर्षक नहीं है। 

जो पब्लिक RR KABEL के वायर खरीदती है उसने शेयर नहीं खरीदें 

श्री सिंघवी के स्टेटमेंट से स्पष्ट हो जाता है कि, लोग इस कंपनी के आईपीओ में इसलिए पैसा नहीं लगा रहे क्योंकि आईपीओ का इश्यू प्राइस बैंड ₹1000 से ज्यादा है, जबकि सेक्टर में प्रॉफिट मार्जिन कम है यानी शेरहोल्डर्स को भी फायदा कम ही मिलेगा, और गुजरात की कंपनी से कम फायदे की उम्मीद कोई नहीं करता। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!