Stock market- हाई रिस्क नहीं लेना तो इसे ट्राई करो, ₹1400 पर ₹200 प्रॉफिट की गुंजाइश है

Bhopal Samachar
यदि आपको शेयर बाजार में हाई लेवल की रिस्क नहीं लेना और स्टॉक मार्केट का फायदा भी उठाना है तो Garware Hitech Films जैसी कंपनियों को ट्राई करना चाहिए। सन 2001 में शेयर बाजार में इस कंपनी के शेयर कोई ₹5 में खरीदने को तैयार नहीं था और आज ₹1396 से कम में कोई बेचने को तैयार नहीं है। 22 साल में कंपनी ने काफी अच्छा रिकॉर्ड बनाया है और बाजार की कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि अभी भी इसमें थोड़ी गुंजाइश बाकी है। पैसा बनाया जा सकता है। 

Garware Hitech Films क्या शेयर चार्ट पर एवरेस्ट बना रहा है

फरवरी 2022 में इस स्टॉक की कीमत ₹850 के आसपास थी। 18 अगस्त तक यह स्टॉप अप डाउन करता रहा लेकिन इसके बाद चार्ट पर एवरेस्ट की चोटी का आकार बनाना शुरू कर दिया है। फिलहाल ₹1400 के आसपास है और ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। ऐसी स्थिति में आमतौर पर शेयर खरीदने की सलाह नहीं दी जाती परंतु बाजार के कुछ ब्रोकरेज हाउस और एक्सपर्ट कह रहे हैं कि इसमें अभी भी ₹200 की गुंजाइश है। यदि यह स्टॉक सचमुच एवरेस्ट बना रहा है तो, चोटी पर पहुंचने के बाद नीचे भी आएगा। कहते हैं कि 1350 का स्टॉपलॉस लगाकर 1600 टारगेट प्राइस के लिए निवेश करना चाहिए। 

About Garware Hitech Films 

  • FOUNDED 1933
  • WEBSITE garwarehitechfilms.com
  • EMPLOYEES 852 
  • YEAR RANGE ₹491.35 - ₹1,413.80
  • MARKET CAP 32.20B INR
  • P/E RATIO 19.48
  • DIVIDEND YIELD 0.72% 
उद्घोषणा:- जैसा कि आप जानते हैं यह बाजार की कही सुनी बातें हैं। इसके पीछे कोई परफेक्ट लॉजिक नहीं है। इस तरह के पूर्वानुमान कभी सही और कभी गलत भी साबित होते हैं। इसलिए कृपया अपने कंप्यूटर और अपने केलकुलेटर का प्रयोग करें।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!