Stock Market - मात्र ₹2500 में कॉफी की खेती से प्रॉफिट कमाने का मौका, सारा काम TATA करेगी

Bhopal Samachar
यदि आप कॉफी की खेती के बारे में जानते हैं और कॉफी के बिजनेस में कितना प्रॉफिट हो सकता है, इसका अंदाजा आपको है, लेकिन आपके पास इतनी पूंजी नहीं है कि कॉफी की खेत खरीद सके और खेती कर सके तो आपको किसी ऐसी कंपनी में निवेश करना चाहिए जो कॉफी की खेती कर रही हो। सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि इस कैटेगरी में Tata Coffee एक भरोसेमंद नाम है। 

Tata Coffee के Share खरीदो, सीजन का प्रॉफिट मिलेगा: सेठी

सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने टाटा कॉफी के शेयर खरीदने की सलाह दी है। उनका कहना है कि ब्राजील और वियतनाम आदि देशों में कॉफी की पैदावार कम हुई है। भारत में भी कॉफी की फसल को नुकसान हुआ है। इसलिए डॉमेस्टिक मार्केट और इंटरनेशनल मार्केट में कॉफी की कीमतों में वृद्धि देखी जा रही है। आने वाले दिनों में कॉपी की कीमतों में और अधिक वृद्धि होगी। इसलिए कॉफी से पैसा कमाने का यह सही मौका है। 

Tata Coffee Share के लिए टारगेट प्राइस

श्री विकास सेठी का कहना है कि टाटा कॉफी के लिए शॉर्ट टर्म टारगेट ₹270 फिक्स करना चाहिए और ₹240 पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए। फिलहाल टाटा कॉफी के शेयर का प्राइस ₹250 के आसपास चल रहा है। श्री सेठी का अनुमान है कि अगले 3 महीने में टाटा कॉफी शेयर प्राइस टारगेट टच कर लेगा। बाजार के आंकड़े बताते हैं कि पिछले एक हफ्ते में टाटा कॉफी के शेयर की कीमतों में ढाई प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। 

Tata Coffee पर भरोसा क्यों करें

एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी का फंडामेंटल मजबूत है। यह कॉफी का प्रोडक्शन, ट्रेडिंग और डिस्ट्रीब्यूशन करती है। यह एशिया की सबसे बड़ी इंटीग्रेटेड कॉफी कंपनी है और दूसरी सबसे बड़ी निर्यातक है। कॉफी प्रोडक्शन के लिए इसके 19 स्टेट्स हैं जो 8000 एकड़ में फैला हुआ है। टाटा कंज्यूमर अधिग्रहित Starbucks के लिए टाटा कॉफी सिंगल और एक्सक्सूसिव कॉफी सप्लायर है। बहुत जल्द टाटा कॉफी का मर्जर टाटा कंज्यूमर में होगा। कुल मिलाकर सेठी साहब का कहना है कि टाटा कॉफी में भविष्य अच्छा है। 

उद्घोषणा:- यह केवल विकास सेठी साहब का अपना ओपिनियन और ऑडिट है। दूसरे विशेषज्ञों का ओपिनियन इससे अलग भी हो सकता है। हो सकता है सेठी साहब ने बड़ी चतुराई के साथ कुछ बातें छुपा ली हों इसलिए अपना पैसा इन्वेस्ट करने से पहले अपना कैलकुलेशन और ओपिनियन इंपॉर्टेंट होता है। कृपया उसी के आधार पर निवेश करें। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!