मैडम कमिश्नर, जो अतिथि शिक्षक कार्यरत नहीं लेकिन TET पास हैं, उन्हें भी मौका दीजिए - Khula Khat

Bhopal Samachar
श्रीमान आयुक्त महोदय जी
से निवेदन यह है कि DPI भोपाल से जारी पत्र क्रमांक/अतिथि शिक्षक /निर्देश/2023/108 दिनाँक 15/9/23 को जारी पत्र में सिर्फ 2023-24 में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण की जानकरी दर्ज करने का अवसर दिया गया है, जबकि कई अतिथि शिक्षक ऐसे भी हैं, जो 2023-24 में अतिथि शिक्षक के पद पर कार्यरत नहीं है लेकिन शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण हैं। 

ऐसे अतिथि शिक्षकों को भी अपनी पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण होने की जानकारी दर्ज करने का अवसर मिलना चाहिए। यह भेदभाव क्यों, जो कार्यरत नहीं, जिनकी जगह कोई शिक्षक आ गया और वह बाहर हो गए हैं, उनकी क्या गलती है, कार्य सभी के लिए समान होना चाहिए। सभी ऐसे अतिथि शिक्षक जो पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण हैं, चाहे वह कार्यरत हैं या नहीं लेकिन उसने अतिथि शिक्षक पद पर कार्य किया है, सभी को जानकरी दर्ज कराने का मौका मिलना चाहिए। 

अतः श्रीमान जी से निवेदन है इस हेतु भी अवसर प्रदान करने की कृपा करे। धन्यवाद सादर निवेदन 🙏 प्रार्थी समस्त अतिथि शिक्षक जो वर्तमान सत्र में कार्यरत नहीं, लेकिन शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण हैं। 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!