Upcoming IPO - मात्र ₹14700 में स्टील वॉशर बनाने वाली कंपनी में शेयर होल्डर बनने का मौका

Bhopal Samachar
Steel Washers देखने में छोटा होता है लेकिन इसकी फैक्ट्री लगाने में करोड़ों की लागत आती है। यदि आपको इस बिजनेस के बारे में जानकारी है और आप भी Stainless Steel Washers के कारोबार से पैसा कमाना चाहते हैं तो एक अवसर उपस्थित हुआ है। भारत की सबसे बड़ी stainless steel washers manufacturer & suppliers कंपनियों में से एक Ratnaveer Precision Engineering Limited में मात्र ₹15000 का निवेश करके, इसके शेयर होल्डर बन सकते हैं। 

About Ratnaveer Precision Engineering Limited

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि वह भारत की सबसे बड़ी stainless-steel वॉशर मैन्युफैक्चर और सप्लायर है यह 1 साल में लगभग 4000 मीट्रिक टन वॉशर का प्रोडक्शन करती है। कंपनी का हेड ऑफिस गुजरात में है और इसकी चारों यूनिट भी गुजरात में है। SEBI के साथ फाइल की गई कंपनी RHP के अनुसार वित्तीय वर्ष 22-23 में TAX अदा करने के बाद कंपनी ने 25 करोड़ का प्रॉफिट बनाया जबकि वित्तीय वर्ष 2021-22 में इस कंपनी का लाभ 9.48 करोड़ था। कंपनी, पब्लिक से 165 करोड रुपए का निवेश मांगने के लिए शेयर बाजार में आने वाली है। जबकि कंपनी की कुल संपत्ति 389 करोड़ रुपए है। 

Ratnaveer Precision Engineering Limited- मिनिमम इन्वेस्टमेंट कितना

रत्नावीर प्रिसिजन इंजीनियरिंग लिमिटेड का आईपीओ 4 सितंबर ओपन होगा एवं 6 सितंबर को क्लोज हो जाएगा। आईपीओ का प्राइस बैंड 93-98 रखा गया है। एक व्यक्ति को कम से कम 150 शेयर खरीदने होंगे यानी एक व्यक्ति को कम से कम 14700 रुपए निवेश करने होंगे। ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर के दाम +40 चल रहे हैं। यानी माना जा रहा है कि दिनांक 14 सितंबर को जब यह कंपनी एनएसई और बीएसई में लिस्ट होगी तो प्रत्येक शेयर पर 40 रुपए का फायदा होगा। यानी मात्र 10 दिन में 40% का मुनाफा कमाया जा सकता है। 

उद्घोषणा:- कृपया कंपनी के बारे में अपने स्तर पर रिसर्च करें। अपने फाइनेंसियल एडवाइजर से सलाह मशवरा करें और सभी प्रकार की संतुष्टि के बाद ही निवेश करें।


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!