छिंदवाड़ा- दिल्ली पातालकोट एक्सप्रेस में ब्लास्ट, 2 बोगियों में आग लगी - MP NEWS

Bhopal Samachar
भारत की राजधानी दिल्ली से मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा तक आने जाने वाली पातालकोट एक्सप्रेस की जनरल बोगी में ब्लास्ट हो गया। 2 बोगियों में आग लग गई। यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा और राजस्थान के धौलपुर के बीच भांडई रेलवे स्टेशन के पास हुई। ट्रेन दिल्ली से छिंदवाड़ा की ओर आ रही थी।

भांडई रेलवे स्टेशन के पास पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन में ब्लास्ट

हादसा रेल मंडल में भांडई रेलवे स्टेशन के पास शाम 4.45 बजे हुआ। उस समय ट्रेन की स्पीड 70 से 80 किमी के बीच थी। मौके पर रेलवे के अधिकारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं। गांववालों की मदद से आग पर काबू पाया गया। दोनों कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया है। रेलवे की PRO प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि सबसे पहले गार्ड ने धुआं उठता देखा। इसके बाद उसने डाइवर को इस बात की सूचना दी। इस दौरान एक से दूसरी बोगी में आग पहुंच गई। जिसमें दो यात्रियों के घायल होने की बात सामने आ रही है। 

आगरा पुलिस कमिश्नर की ओर से आधिकारिक बयान प्राप्त हो गया है। उन्होंने बताया कि पांच फायर ब्रिगेड ने मिलकर जलती हुई आग पर काबू पाया। ट्रेन को रवाना कर दिया गया है। दोनों घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आग लगने की कर्म का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!