BHOPAL में CAG अधिकारी की पत्नी ने सुसाइड किया, यूनियन बैंक में क्लर्क थी - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारत के नियन्त्रक एवं महालेखापरीक्षक के ऑडिट डिपार्मेंट के अधिकारी की पत्नी ने सुसाइड कर लिया। महिला यूनियन बैंक में क्लर्क के पद पर पदस्थ थी। महिला कर्मचारी ने हाल ही में दूसरी संतान को जन्म दिया था और छुट्टी पर चल रही थी। 

अवधपुरी में सुरभि होम्स में रहने वाले डेविड खाखा ने बताया कि, घर में उनकी पत्नी प्रीति तिग्गा उम्र 36 वर्ष के अलावा दो छोटे बच्चे हैं स्टीव की उम्र 3 साल है जबकि ऑस्टिन का जन्म 6 महीने पहले ही हुआ है। प्रीति, इन दिनों वह लीव पर चल रही थीं। हमारे दो बेटे स्टीफ (3) और ऑस्टिन हैं। पत्नी ने 6 महीने पहले ऑस्टिन काे जन्म दिया था। उसकी प्री डिलीवरी हुई थी। इसके बाद से ही पत्नी प्रीति डिप्रेशन में चली गई।

उसका अनुमान था कि समय से पहले डिलीवरी होने के कारण छोटा बेटा नाटा रह जाएगा। उसकी डिलीवरी के बाद से ही वह इस तरह के केस वाले बच्चों के वीडियो यू ट्यूब पर सर्च करती रहती थी। हमेशा निगेटिव बातें करती थी। इसी तनाव में उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।

डेविड ने बताया कि मैं सीएजी में ऑडिट डिपार्टमेंट में पदस्थ हूं। मूलत: जबलपुर का रहने वाला हूं। 2016 में मेरी मुलाकात प्रीति से हुई थी। हम एक साल तक रिलेशन में रहे। इसके बाद हमने 16 अक्टूबर 2017 में शादी कर ली थी। 

डेविड का कहना है कि प्रीति के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे जब्त कर लिया गया। उसमें लिखा था कि आगे मेरे लिए कुछ नहीं बचा है। हालात से हार चुकी हूं। मेरी डिलीवरी के समय जब मुझे दुआओं की जरूरत थी, तब मुझे दवाओं के सहारे रखा गया। इस कारण मेरा बेटा प्री मिच्याेर हो गया। डेविड मेरे बच्चों का ख्याल रखना। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!