BHOPAL NEWS - मात्र ₹1000 की सुपारी में हत्या कर दी, अपराधियों की बढ़ती आबादी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपराधियों की आबादी तेजी से बढ़ती जा रही है। नियमित कमाई वाले अपराधिक कामों पर पुराने और ताकतवर अपराधियों ने कब्जा कर रखा है। नतीजा नए अपराधी पेट पालने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। ईंटखेड़ी थाना इलाके का ताजा मामला सामने आया है जिसमें मात्र ₹1000 की सुपारी में हत्या कर दी गई। 

3 महीने पहले पत्नी को लेकर करोंद से ईंटखेड़ी शिफ्ट हुआ था

एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि 35 वर्षीय अमर पुत्र बटनलाल यादव पहले करोंद में रहता था। पेशे से राजमिस्त्री अमर तीन माह पहले ईंटखेड़ी में रवि मीणा के मकान में पत्नी सरिता और आठ साल के बेटे के साथ आकर रहने लगा था। शनिवार सुबह करीब नौ बजे अमर का खून से लथपथ शव शराब दुकान के पीछे पड़ा मिला था। पूछताछ करने पर उसकी पत्नी ने बताया कि अमर शुक्रवार रात नौ बजे घर से निकले थे। उसके बाद घर नहीं लौटे। 

सरिता का चेहरा, परिस्थितियों से मैच नहीं कर रहा था

इस मामले में पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो महसूस किया कि घटना के बाद भी अमर की पत्नी सरिता के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। पुलिस ने जब सरिता के मोबाइल फोन की डिटेल खंगाली तो पता चला कि वह लगातार किसी से संपर्क में रहती थी। पड़ोसियों ने भी बताया कि पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था। पुलिस ने सरिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी ग्राम अगरिया छापर, ईंटखेड़ी निवासी 25 वर्षीय नरेश सिलावट के साथ साजिश रचकर पति की हत्या कराना कबूल कर लिया।

हत्यारे को भैया संबोधित करता था

नरेश ने अमर को रास्ते से हटाने के लिए अमर के पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय रोहित वंशकार उर्फ पप्पा से बात की। रुपयों का लालच देकर रोहित ने हथाईखेड़ा, आनंद नगर में रहने वाले अपने दोस्त 19 वर्षीय धनराज उर्फ धन्ना को भी अमर की हत्या करने के लिए राजी कर लिया। पड़ोसी होने के कारण अमर, रोहित को भैया कहकर बुलाता था। 

सिर्फ शराब पीने के पैसे मिले थे

साजिश के तहत नरेश ने अमर की हत्या के लिए सिर्फ एक हजार रुपये दिए थे। एक हजार रुपये मिलने पर रोहित, अमर को शराब पिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया था। वहां पहले से धनराज भी मौजूद था। दोनों उसे शराब पीने के लिए शराब दुकान के पीछे एक खाली प्लाट पर ले गए थे। वहां जमकर शराब पिलाने के बाद रोहित और धनराज ने पत्थर से सिर कुचलकर अमर को मार डाला था। उसके बाद वहां से फरार हो गए थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!