BHOPAL NEWS- दिग्विजय सिंह इस्तीफा मामले में भाजपा प्रवक्ता डॉ हितेश के खिलाफ FIR हेतु आवेदन

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेई के खिलाफ अपराधिक प्रखंड दर्ज करने के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से भोपाल पुलिस की साइबर सेल में आवेदन प्रस्तुत किया गया है। 

कांग्रेस पार्टी की ओर से शिकायती आवेदन में बताया गया है कि, राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजयसिंह की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से भाजपा के प्रवक्ता डॉ. हितेश बाजपेयी द्वारा अपने ट्विटर हेण्डल से दिग्विजय सिंह का षड्यंत्रपूर्वक लेटरहेड बनाकर उनके फर्जी हस्ताक्षर कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से त्याग पत्र देने के संबंध में कूट रचित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता की कांग्रेस पार्टी के प्रति वर्षों से निष्ठा को बदनाम करने का षड्यंत्र कर घोर आपराधिक कृत्य किया है। 

श्री दिग्विजय सिंह जी को बदनाम करने के संबंध में कूटरचित दस्तावेज तैयार करना सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है, इसलिए डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनिमय की धारा 66 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर तत्काल कार्यवाही की जाये। प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज राजधानी भोपाल के कोहेफिजा स्थित साईबर सेल कार्यालय पहुचंकर उक्त संबंध में एक शिकायत सौंपकर डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की हैं। 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा, प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष  के.के. मिश्रा, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष जे.पी. धनोपिया, सहित कांग्रेस पदाधिकारी आनंद तारण, मृणाल पंत, योगेन्द्र सिंह परिहार, रवि वर्मा, प्रवीण धौलपुर, फरहाना खान, राहुल राठौर, प्रकाश चौकसे, निकेश चौहान, विवेक सोनी, निकेश चौहान, सै. मुजफ्फर अली, विजेन्द्र शुक्ला, रमेश पांडे सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!