BHOPAL NEWS- व्यावसायिक शिक्षक सुसाइड केस में प्राचार्य एवं दोनों शिक्षकों के खिलाफ FIR दर्ज

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शासकीय अरविंद भार्गव हायर सेकेंडरी स्कूल में व्यावसायिक शिक्षक / प्रशिक्षक की आत्महत्या के मामले में गुनगा थाना पुलिस ने स्कूल के प्राचार्य एवं दोनों शिक्षकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद सही तीनों फरार चल रहे हैं। मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत प्रताड़ना के चलते कर्मचारियों की आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 

MP NEWS- शिक्षक और अतिथि शिक्षक मिलकर प्रताड़ित कर रहे थे

व्यावसायिक शिक्षण का नाम श्री आकाश यादव, पिता का नाम श्री गोपाल यादव, उम्र 23 वर्ष, निवासी अशोकनगर था। वह आउटसोर्स कर्मचारी था। अपने सुसाइड नोट में आकाश ने लिखा था कि, सुसाइड नोट में अतिथि शिक्षक ने लिखा है कि प्रिंसिपल उसके स्थान पर अपने साले को रखना चाहते हैं। अतिथि शिक्षक छगनलाल शाह और नरेंद्र दुबे, प्रिंसिपल के साथ मिलकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। अतिथि शिक्षक छगनलाल मुझसे विवाद करता है और उसने झूठी एफआईआर भी कराई है।

श्रीप्रकाश विजयवर्गीय, नरेंद्र दुबे और छगनलाल शाह के खिलाफ FIR

मैं बहुत परेशान हूं। ये लोग मेरी जिंदगी खराब करना चाहते हैं। ज्वाइनिंग के समय प्रिंसिपल ने मुझसे रिश्वत मांगी थी। वह अन्य शिक्षकों से भी रिश्वत मांगते हैं और उनको परेशान करते हैं। मेरी उपस्थिति भी नहीं चढ़ा रहे हैं। मेरी तीन महीने सेलरी भी नहीं मिली है। सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि आज मैं जो कदम उठाने को मजबूर हूं, उसके जिम्मेदार प्रिंसिपल श्रीप्रकाश विजयवर्गीय, नरेंद्र दुबे और छगनलाल शाह हैं। 

थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 आत्महत्या के लिए उत्प्रेरण का प्रकरण कर लिया गया है। जल्द तीनों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!