BHOPAL NEWS - पीडब्ल्यूडी क्लर्क की पत्नी फांसी पर झूलती मिली, कांस्टेबल केस में पत्नी के खिलाफ FIR

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माता मंदिर के पीछे सरकारी क्वार्टर में रहने वाले लोक निर्माण विभाग के क्लर्क की पत्नी की डेड बॉडी उन्हीं के घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। इसके अलावा 18 अक्टूबर को पुल से कूद कर सुसाइड करने वाले एसएएफ कांस्टेबल मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

भोपाल में विवाहिता राधा बाथम की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली

टीटी नगर पुलिस के अनुसार 45 वर्षीय राधा बाथम माता मंदिर के पीछे सरकारी आवास में रहती थी। उनके पति लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनमें से एक दिव्यांग है। शुक्रवार को पति अपने आफिस चला गया था, जबकि दोनों बच्चे घर पर थे। दोपहर के समय राधा घर के ऊपर बने कमरे में चली गई थी। काफी देर तक उसके नीचे नहीं आने पर बेटा ऊपर कमरे में पहुंचा, तो उसने मां को फांसी पर लटके देखा। इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी स्वजन के भी बयान नहीं लिए जा सके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

SAF कांस्टेबल सुसाइड केस में पत्नी प्रवीणा के खिलाफ FIR 

रातीबड़ थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव के मुताबिक 42 वर्षीय दिलेश्वर एसएएफ में आरक्षक के पद पदस्थ था। बीते 18 अक्टूबर को उसने भदभदा पुल बड़ा तालाब में छलांग लगा दी थी। पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई थी। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। स्वजन से हुई पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी प्रवीणा उसे मानसिक रूप से लगातार प्रताड़ित कर रही थी। उन्होंने प्रताड़ना के सबूत के तौर पर पुलिस को पत्नी द्वारा पति के साथ हुई वाट्सएप की चैटिंग भी सौंपी। साथ ही उन्होंने अपने बयानों में भी प्रवीणा द्वारा दिलेश्वर को लगातार परेशान करने की बात कही थी। इस आधार पर शुक्रवार रात आरोपित प्रवीणा के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!