BHOPAL NEWS- पत्रकारों से बचने राज्य मंत्री पैदल-पैदल गए, ट्रैफिक पुलिस ने फिर भी चालान काटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी में चुनाव आचार संहिता का असर दिखाई दिया है। दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री मीडिया के कैमरे से बचने के लिए अपनी SUV से उतरकर पैदल-पैदल चले फिर भी काम नहीं बना। पुलिस ने उनके ड्राइवर को पकड़ लिया और चालान काट डाला। हां इतना जरूर हुआ कि दर्जा मंत्री जी का फोटो नहीं छपा। 

भोपाल में मंत्री जी की CAR का ट्रैफिक चालान- आचार संहिता का असर

ज्यादातर मीडिया के कैमरे देखते ही नेता उसके सामने पहुंचने की कोशिश करते हैं परंतु आचार संहिता लगने के बाद जब ट्रैफिक पुलिस के साथ कुछ पत्रकार खड़े थे तो नेताजी ने उनसे बचना ही उचित समझा। गाड़ी में बड़ी सी नेम प्लेट लगी थी। बोनट के अंदर छुपा कर हूटर लगाया गया था। इन दोनों को तत्काल निकलना संभव नहीं था।इसलिए नेताजी अपनी कर से उतर गए। ड्राइवर आगे बढ़ा लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया। मंत्री जी का हूटर और नेम प्लेट जप्त कर ली एवं चालान बना दिया। 

सामान्य दिनों में इस बात पर संबंधित यातायात पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर करवाने की धमकी देने वाले माननीय मंत्री जी के ड्राइवर ने चुपचाप चालान की राशि को जमा किया और एक अनुशासित सभ्य नागरिक की तरह चला गया।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!