BHOPAL NEWS- भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा पर प्रतीक्षालय निर्माण घोटाले का आरोप

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सीमा से लगी रायसेन जिले की भोजपुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री सुरेंद्र पटवा पर प्रतीक्षालय निर्माण घोटाले का आरोप लगा है। बताया गया है कि उन्होंने 4 साल में अपने क्षेत्र में 190 यात्री प्रतीक्षालय बनवा दिए। जहां पर ना तो यात्री आते हैं ना कोई वाहन रुकता है वहां पर भी प्रतीक्षालय बनवा दिया गया है। 

एमपी एग्रो एजेंसी भी जांच की जद में

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास एक शिकायत की गई है। इस शिकायत में सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत प्राप्त किए गए कई दस्तावेज संलग्न है। शिकायत करने वाले, कांग्रेस नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के नेता है। श्री विजेंद्र गुर्जर पूर्व पार्षद ने शिकायत की है। उन्होंने बताया है कि विधायक सुरेंद्र पटवाने 4 साल में 190 यात्री प्रतीक्षालय बनवाए। इस काम के लिए सिर्फ एक एजेंसी नियुक्त की गई थी। एमपी एग्रो एजेंसी नाम की बिजनेस फर्म को पूरा भुगतान किया गया। 

भोजपुर में सुरेंद्र पटवा का विरोध 

भोजपुर विधानसभा सीट पर विधायक सुरेंद्र पटवा का कई स्तर पर विरोध देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं। कुछ स्थानीय समाचार पत्रों में लगातार इस प्रकार की खबरें प्रकाशित हो रही हैं। भोजपुर विधानसभा सीट के कई भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय आकर प्रत्याशी बदलने की मांग कर चुके हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!