BHOPAL NEWS - पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का टिकट का अटका, संजीव सक्सेना की दावेदारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी ने मध्य विधानसभा, नरेला विधानसभा एवं बैरसिया विधानसभा पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। उम्मीद के अनुसार भोपाल उत्तर में विवाद जारी है लेकिन आश्चर्यजनक रूप से भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री पीसी शर्मा का नाम लिस्ट से गायब है। इस सीट पर व्यापम घोटाले से दोष मुक्त होकर लौटे संजीव सक्सेना दावेदारी कर रहे हैं। 

कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट से पीसी शर्मा का नाम किसने काटा

भोपाल दक्षिण पश्चिम के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री पीसी शर्मा, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ दोनों की पसंद कहे जाते हैं। भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा के दौरान उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था कि उनका टिकट फाइनल हो चुका है और उन्होंने जनसंपर्क भी शुरू कर दिया है। श्री पीसी शर्मा के समर्थकों का दावा था कि कांग्रेस पार्टी की पहली लिस्ट में श्री पीसी शर्मा का नाम होगा परंतु ऐसा नहीं हुआ। एक बार फिर प्रश्न उपस्थित हो गया है कि क्या कांग्रेस पार्टी अपने वरिष्ठ नेता श्री पीसी शर्मा को विधानसभा चुनाव 2023 में अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित करेगी। या फिर 50 साल से कम उम्र के किसी नए चेहरे को मौका दिया जाएगा। 

संजीव सक्सेना दावेदारी कर रहे हैं

व्यापम घोटाले से दोष मुक्त होने के बाद श्री संजीव सक्सेना भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट पर तेजी से सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से टिकट की मांग करते हुए, भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। श्री संजीव सक्सेना ने यहां तक कह दिया है कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!