BHOPAL NEWS- चाचा ने तालाब में भतीजे को फेंका, पब्लिक पकड़ने आई तो खुद भी कूद गया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तालाब में एक व्यक्ति ने 7 साल के मासूम भतीजे को फेंक दिया। घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने सब कुछ देख लिया और शोर मचा दिया। पब्लिक हत्यारे को पकड़ने के लिए दौड़ी तो उसने भी तालाब में छलांग लगा दी। तालाब में डूबने से उसकी भी मृत्यु हो गई। 
 

भोपाल पुलिस हेडक्वार्टर के पीछे खटलापुरा छोटे तालाब की घटना

थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि कैसर ताज उम्र 24 वर्ष निवासी ताज किराना स्टोर वाला मकान, चिकलोद रोड पर परिवार समेत रहता है। गुरुवार दोपहर उसने अपने भतीजे अहमद ताज उम्र 7 वर्ष पिता फैसल ताज को लेने के लिए स्कूल पहुंचा। यहां से वह उसे खटलापुरा छोटे तालाब पर लेकर पहुंचा। यहां उसने बच्चे को पानी में फेंक दिया। इसी दौरान रायसेन के रहने वाले शख्स ने उसे ऐसा करते देख लिया। उसने शोर मचाते हुए आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। पकड़े जाने के डर से कैसर ताज ने खुद भी पानी में छलांग लगा दी। मौजूद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के शव तालाब से निकाल लिए हैं। 

स्कूल से केवल भतीजे को लाया, बेटे को छोड़ दिया

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कैसर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। कैसर और बड़े भाई फैसल के अलावा उसकी दो बहनें हैं। कैसर का 6 साल का बेटा साद है। वह भतीजे अहमद के साथ उसी स्कूल में एक साथ पढ़ता है। कैसर गुरुवार दोपहर स्कूल पहुंचा, जहां से उसने केवल भतीजे को साथ लिया। बेटा भी स्कूल की छुट्‌टी के बाद बाहर ही मौजूद था, लेकिन उसे अपने साथ नहीं लिया।

पिता ने प्रॉपर्टी से निकाल दिया था

बताया जाता है कि आए दिन कैसर परिजनों से विवाद करता था। पिछले दिनों उसने पिता से मारपीट भी की थी। इसके बाद पिता ने उसे जायदाद से बेदखल कर दिया था। ताज किराना स्टोर जहांगीराबाद की प्रतिष्ठित दुकान है, जो उसके पिता ने शुरू की थी। फिलहाल, इस दुकान को पिता और कैसर का बड़ा भाई फैसल संभालते हैं। कैसर प्रॉपर्टी में हिस्से की मांग को लेकर विवाद करता था।

पिता ने दुकान पर बिठाना बंद कर दिया था

कैसर पिता के साथ दुकान पर बैठता था। बताया जा रहा है कि उसकी संगत गलत थी। कई लोगों ने पिता से उसकी शिकायत भी की थी। इसके बाद पिता ने उसे दुकान पर बिठाना बंद कर दिया था। वह पिता से आए दिन झगड़ा कर गल्ले से रकम निकालकर ले जाता था। विरोध करने पर मारपीट करता था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!