BHOPAL NEWS - टिकट कटने से दुखी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता को अस्पताल में भर्ती किया गया है बताया गया है कि वह हृदयघात का शिकार हुए हैं। यहां उल्लेख अनिवार्य है कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने उनका टिकट काट दिया। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में श्री गुप्ता सबसे वरिष्ठ और सम्माननीय भाजपा नेता हैं जिनका टिकट काट दिया गया। 

भोपाल में भाजपा प्रत्याशी के द्वार पर आते ही दावेदार को हार्ट अटैक

अनंत हार्ट हॉस्पिटल के कार्डियोलोजिस्ट डॉ. आरएस मीणा ने बताया कि सोमवार दोपहर 1.30 बजे उमाशंकर गुप्ता को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। उनकी एंजियोप्लास्टी हो गई है। अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।बता दें कि भाजपा की 5वीं लिस्ट में टिकट फाइनल होने पर प्रत्याशी भगवानदास सबनानी मुलाकात के लिए उमाशंकर गुप्ता के घर गए थे। गुप्ता ने यह कहते हुए मुलाकात से मना कर दिया था कि वे आज बात करने की स्थिति में नहीं हैं। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

टिकट कटने से नाराज़ पूर्व गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता के समर्थकों ने प्रदेह अध्यक्ष वी डी शर्मा को घेर लिया। जमकर नारेबाज़ी।


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!